महज़ 141 रूपये के प्लान में एक साल तक मिल रहे हैं ये लाभ

महज़ 141 रूपये के प्लान में एक साल तक मिल रहे हैं ये लाभ
HIGHLIGHTS

141 रूपये के प्लान में MTNL दे रहा है यह बेनिफ़िट

MTNL के इन प्लांस से मिल रही है एयरटेल, रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया को टक्कर

MTNL के इस प्लान ने उड़ा दिए हैं सबके होश

देश की सभी टेलीकॉम कंपनियों की ये कोशिश रहती हैं कि वो अपने ग्राहकों को सस्ते रिचार्ज प्लान ऑफर कर सकें जिनमें अधिक लाभ मिलते हैं। आज हम आपको ऐसे प्लांस के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने सबके छक्के छुड़ा दिए हैं। चलिए जानते हैं कौन-सी कंपनी है जिसने रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vi) की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

यह भी पढ़ें: KGF Chapter 2: अगले महीने इस दिन Amazon Prime Video पर आ रही है यश की नई फिल्म

बता दें कि एमटीएनएल (MTNL) के सालाना प्रीपेड प्लान ऐसे रिचार्ज प्लान ऑफर करता है जिसमें 150 रूपये से कम में पूरे एक साल की वैधता मिलती है। इस प्लान में आपको हाई-स्पीड डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी मिलता है।

MTNL recharge plan

हम एमटीएनएल (MTNL) के 141 रूपये के प्लान की बात कर रहे हैं जो 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में 90 दिनों के लिए 1GB डाटा मिलेगा, साथ ही एमटीएनएल (MTNL) नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Apple को बिना चार्जर iPhone बेचना पड़ा महंगा, अब इस यूजर को देनी होगी मोटी रकम

अगर आप दूसरे नेटवर्क पर कॉल करना चाहते हैं तो आपको उसके लिए 200 फ्री मिनट्स मिलते हैं। ये मिनट खत्म होने के बाद 25 पैसा प्रति मिनट के हिसाब से चार्ज देना होगा। यह चार्ज केवल 90 दिनों तक के लिए होगा, वहीं 90 दिनों के बाद आपको हर सेकंड का 0.02 पैसा चार्ज देना होगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo