12 महीने Recharge से मुक्ति, Jio का यह Plan इतने रुपये में देता है 336 दिन की Validity

12 महीने Recharge से मुक्ति, Jio का यह Plan इतने रुपये में देता है 336 दिन की Validity
HIGHLIGHTS

Jio के इस प्लान (Plan) की कीमत 899 रुपये है

Jio के इस प्लान (Plan) में यूजर्स को 336 दिन की वैलिडिटी (Validity) मिलती है

Reliance Jio का यह प्लान (Plan) 12 महीने तक यूजर्स को रिचार्ज (Recharge) से छुट्टी देता है

हमने देखा है और चला भी रहे हैं! Jio के पास एक से बढ़कर एक प्लान (Plan) है। Reliance Jio की प्लान (Plan) लिस्ट इतनी बड़ी है कि आप भी एक बार को कन्फ्यूज हो जाते हैं कि आखिर आपको अपने लिए कौन से प्लान (Plan) को लेना चाहिए। हालांकि अगर आप एक लंबी वैलिडिटी (Validity) वाले प्लान (Plan) को खरीदने की सोच रहे हैं, जिसमें आपको एक ही बार रिचार्ज (Recharge) करने पर लगभग 12 महीने तक रिचार्ज (Recharge) से मुक्ति मिल जाए तो आप हम आपको एक ऐसे ही Reliance Jio Plan के बारे में आपको बताने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: KGF 3 रचेगी सुनहरा इतिहास, फैंस को मिले अगले पार्ट के संकेत

आज हम आपको Reliance Jio के 899 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) के बारे में जानकारी देने वाले हैं, यह प्लान (Plan) 336 दिनों की वैलिडिटी (Validity) प्रदान करता है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि इस कीमत में यह एक सस्ता (Low Cost) प्लान (Plan) है साथ ही इसमें आपको Airtel-Vi के कई प्लांस (Plans) के मुकाबले काफी ज्यादा कुछ मिलता है। आइए जानते है कि आखिर आपको इस प्लान (Plan) में क्या क्या मिलता है। 

Jio Low cost recharge plan

यह भी पढ़ें: Amazon ने गेमिंग लैपटॉप पर पेश की दमदार डील्स, ये हैं ऑफर

899 रुपये वाला प्लान (PLAN) रोज का खर्च मात्र 2.67 रुपये

Reliance Jio के पास 899 रुपये का एक JioPhone प्लान (Plan) भी है। Jio के इस प्लान (Plan) में 336 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है। इसका मतलब है कि इस प्लान (Plan) में आपका रोज का खर्च मात्र 2.67 रुपये आता है। इस प्लान (Plan) में हर 28 दिन में 2GB डेटा (Data) मिलता है। यानी प्लान (Plan) में कुल 24GB डेटा (Data) दिया गया है। यह प्लान (Plan) किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉल की सुविधा देता है। JioPhone के प्लान (Plan) में हर 28 दिन में 50 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। इस प्लान (Plan) में जियो (Jio) ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: 120Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 870 और 80W चार्जिंग के साथ लॉन्च हुआ iQOO Neo 6

Jio Low cost recharge plan

91 रुपये की कीमत वाला प्लान (PLAN), रोज का खर्च मात्र 3.25 रुपये

Reliance Jio के पास एक 91 रुपये वाला प्लान (Plan) है। इस प्लान (Plan) में 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है। Jio फोन (Phone) के इस प्लान (Plan) में आपका रोज का खर्च मात्र 3.25 रुपये हो होता है। Jio के इस प्लान (Plan) में अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) की सुविधा मिलती है। इस प्लान (Plan) में प्रतिदिन 100MB डेटा (Data) मिलता है। इस प्लान (Plan) में 200MB अतिरिक्त डेटा (Data) भी मिलता है। प्लान (Plan) में कुल 3GB डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान (Plan) में 50 SMS भेजने की भी सुविधा है। साथ ही, Jio ऐप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी आपको इस प्लान (Plan) में मिलता है। 

नोट: रिलायंस जियो के बेहतरीन प्लांस की लिस्ट!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo