Mukesh Ambani की Reliance Jio के तहलका ऑफर, एक ही बार में छूमंतर हो जाएगा बार बार रिचार्ज का झंझट

Mukesh Ambani की Reliance Jio के तहलका ऑफर, एक ही बार में छूमंतर हो जाएगा बार बार रिचार्ज का झंझट
HIGHLIGHTS

Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए लांग वैलिडिटी प्लान लेकर आया है

इस रिलायंस जियो प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ बहुत सारा डेटा ऑफर किया जा रहा है

इस प्लान के साथ आपको एक ही बार में बेहद ही कम कीमत में 336 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, इस प्लान पर रोज का खर्च मात्र 8 रुपये के आसपास है

अगर आप Jio यूजर हैं तो आपको बता देते है कि आपके लिए एक बढ़िया खबर लेकर हम या गए हैं, असल में आपको बता देते है कि अगर आप बार बार अपने मोबाइल फोन में रिचार्ज (Recharge) करने के झंझट से परेशान हैं तो आपको बता देते है कि आज इस खबर को पढ़कर आप खुश हो जाने वाले हैं। आज हम आपको एक ऐसे Jio Plan के बारे में बताने वाले हैं जो आपको बार बार रिचार्ज (Recharge) (Recharge) के झंझट से मुक्ति दिला सकता है। एक नए प्लान (Plan) की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि Jio ने एक नए प्लान (Plan) को पेश किया है, जो 336 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आता है। इस प्लान (Plan) में आपको इस पूरी वैलिडिटी (Validity) के लिए अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और डेटा दिया जा रहा है, इसका मतलब है कि आपको Mukesh Ambani की इस Reliance Jio का यह प्लान (Plan) बेहद ही तगड़े बेनेफिट और ऑफर प्रदान करता है। 

इसे भी पढ़ें: BSNL ने मचाया धमाल, फ्री में मिलेगी 4G सिम जानें कब तक है ऑफर

899 रुपये की कीमत में आने वाला Jio का सबसे सस्ता (Cheapest) रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) 

अगर जियो की ओर से पेश किए गए इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की चर्चा करें तो सबसे पहले आपको बता देते हैं कि यह प्लान (Plan) आपको 336 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के लिए दिया जा रहा है। इसके अलावा इस प्लान (Plan) की खास बात यह है कि इस प्लान (Plan) में आपको हर महीने के आधार पर 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है, इसके अलावा 2GB डेटा (Data) भी ऑफर (Offer) किया जा रहा है। इसका साफ मतलब है भी हो जाता है कि इस प्लान (Plan) में आपको 24GB टोटल डेटा (Data) मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Amazon Great Republic Day sale में iQOO के इस फोन पर पाएं Rs 8000 तक का डिस्काउंट

इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको लगभग सभी प्लांस (Plans) की तरह ही अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) मिल रही है। हालांकि इतना ही प्लान (Plan) में आपको 50 SMS भी 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के लिए ऑफर (Offer) किए जा रहे हैं। अब यहाँ आपको यह समझने की जरूरत है कि आपको हर महीने 2GB डेटा (Data) और 50 SMS ऑफर (Offer) किए जाने वाले हैं। इतना ही नहीं यह प्लान (Plan) आपको Jio के सभी ऐप्स का एक्सेस भी दिया जा रहा है। अब आप खुद ही देख सकते है कि कौन साल प्लान (Plan) आपके लिए सस्ता (Cheapest) है। 

इतना ही नहीं अगर हम 2,999 रुपये वाले Reliance Jio Recharge Plan की चर्चा करें तो यह भी कंपनी एक लंबी वैलिडिटी के साथ आने वाला धांसू रिचार्ज प्लान है, इस रिचार्ज के साथ आपको लंबे समय तक कई फायदे मिलते हैं। आइए विस्तार से जानते है कि आखिर आपको जियो के 2,999 रुपये की कीमत वाले प्लान में आखिर क्या क्या दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: Amazon आज ले आया धमाकेदार डील्स, रिपब्लिक डे का जश्न होगा दोगुना…

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) ने अपने प्लांस (Plans) की लिस्ट में एक नया प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) ऐड किया है, इस प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) को खासतौर पर उन लोगों के लिए पेश किया गया है, जो ज्यादा डेटा (Data) का इस्तेमाल करते हैं, इसके अलावा आजकल एक बार फिर से वर्क फर्म होम की प्रक्रिया शुरू हो गई है, इसी कारण यह प्लान (Plan) ज्यादा से ज्यादा लोगों के लिए एक खुशी की खबर लेकर आया है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्लान (Plan) को Jio की ओर से 2999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है, इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको एक साल की वैलिडिटी (Validity) भी मिल रही है, यानि इस प्लान (Plan) में मिलने वाले लाभ जिनका जिक्र अभी हम करने वाले हैं, 365 दिनों तक मिलने वाला है। इस Jio Recharge Plan में आपको एक साल तक डेली 2.5GB डेटा (Data) मिलने वाला है, इतना ही इस प्लान (Plan) में आपको डेली 100 SMS भी मिलते हैं, इसके अलावा प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) का भी लाभ मिल रहा है। सामान्य डेटा (Data) लाभों के अलावा, प्लान (Plan)  JioMart और अन्य Jio सेवाओं पर छूट प्रदान करता है। 

यह भी पढ़ें: Airtel, Jio, Vi यूजर अगर स्पैम कॉल से हो गए हैं परेशान तो करें ये काम, मिलेगी फालतू कॉल्स से छुट्टी

इस प्लान (Plan) को आप jio.com पर जाकर आसानी से देख सकते हैं, हालांकि आप नीचे भी इस प्लान (Plan) के बारे में जानकारी ले सकते हैं। आपको बता देते है कि इस प्लान (Plan) के साथ आपको 20% JioMart Maha Cashback offer भी मिल रहा है, इसके अलावा प्लान (Plan) वेबसाइट पर इसी श्रेणी में ही सूचीबद्ध है। इसका मतलब है कि आपको जियो (Jio) की ओर से इस प्लान (Plan) के लेने पर JioMart से खरीददारी करने पर 20 फीसदी का कैशबैक मिलने वाला है। यहाँ देखें इस प्लान (Plan) की सभी डिटेल्स…!

यह भी पढ़ें: सिर्फ 1,899 रुपये में Fire-Boltt Ninja 2 Max Smartwatch भारत में लॉन्च, हार्ट रेट और SpO2 सेंसर से है लैस

20% JioMart Maha Cashback के साथ अन्य प्लान (Plan) 

अगर आप साइट पर जाते हैं तो इस श्रेणी में आपको 2999 रुपये के प्लान (Plan) के साथ कुछ अन्य प्लान (Plan) भी नजर आने वाले हैं जो JioMart से खरीददारी करने पर आपको 20 फीसदी की छूट ऑफर करते हैं। यहाँ आप 719 रुपये के प्लान (Plan) को देख सकते हैं, हालांकि 666 रुपये और 299 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) भी यहाँ दर्ज हैं, जो इसी लाभ के साथ आते हैं। 

यह भी पढ़ें: Jio का यूजर्स के लिए खूबसूरत पिटारा, देखें Amazon Prime, Netflix के अलावा इन बेनिफ़िट के साथ आने वाला प्लान

अगर हम 719 रुपये की कीमत वाले प्लान (Plan) की चर्चा करें तो इस प्लान (Plan) में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ डेली 2GB डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है। इसका मतलब है कि इस प्लान (Plan) में आपको कुल 168GB डेटा (Data) दिया जा रहा है, प्लान (Plan) के साथ आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी ऑफर की जा रही है। प्लान (Plan) में आपको डेली 100SMS भी ऑफर किए जा रहे हैं। 

अगर हम 666 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) की चर्चा करें तो आपको बता डेटे  है कि इस प्लान (Plan) में भी आपको 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है। हालांकि यह प्लान (Plan) आपको डेली 1.5GB डेटा (Data) ऑफर करता है, प्लान (Plan) में अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और डेली 100 SMS भी प्राप्त होते हैं। 

यह भी पढ़ें: BSNL के टॉप प्रीपेड प्लान, 420GB तक डेटा के साथ फ्री कॉलिंग और ये सब, Jio-Airtel-Vi की तो लग गई

इसके अलावा एक अन्य प्लान (Plan) यानि 299 रुपये की कीमत में आने वाले प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) की चर्चा करें तो इस प्लान (Plan) में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है, हालांकि इसके अलावा आपको प्लान (Plan) के साथ अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और डेली 2GB डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है। इतना ही नहीं प्लान (Plan) आपको डेली 100 SMS का लाभ भी डेटा (Data) है। 

यह भी पढ़ें: एक दिन में 8 रुपये के आसपास ही होता है इन प्लांस पर खर्चा लेकिन बेनेफिट्स हैं अनगिनत, देखें Jio-Vi-Airtel के धमाका प्लांस

यहाँ देख चुके है कि आपको इन प्लांस (Plans) के साथ क्या क्या ऑफर किया जा रहा है, इतना ही नहीं हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि इन प्लांस (Plans) के साथ अगर आप JioMart के माध्यम से खरीददारी करते हैं तो आपको 20% का कैशबैक और जियो (Jio) के सभी ऐप्स का एक्सेस भी दिया जा रहा है। 

नोट: Jio के रिचार्ज प्लान की जानकारी के लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo