399 रुपये में Jio का धांसू Recharge Plan, गजब के बेनेफिट Airtel-Vi को दे रहे मात

399 रुपये में Jio का धांसू Recharge Plan, गजब के बेनेफिट Airtel-Vi को दे रहे मात
HIGHLIGHTS

जियो 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान पर फ्री ओटीटी प्लेटफॉर्म का फायदा उठा सकता है

Netflix, Amazon Prime को फ्री में देखने का मौका

इस प्लान के साथ यूजर्स पूरे साल फ्री में Netflix और Amazon Prime का आनंद ले सकते हैं

अगर आप फ्री में नेटफ्लिक्स (Netflix) और अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन  (Subscription) (Amazon Prime Subscription) पाना चाहते हैं तो एक जियो (Jio) पोस्टपेड (Postpaid) प्लान (Plan) आपको बेहतरीन फायदे देता है। अगर अभी तक आप अपने प्लान (Plan) में कॉलिंग और डेटा का ही फायदा उठा रहे थे तो आज हम एक ऐसे प्लान (Plan) की बात करने जा रहे हैं जो डेटा और कॉलिंग के साथ-साथ नेटफ्लिक्स (Netflix) और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन (Subscription) (Amazon Prime Subscription) फ्री भी देता है। आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में…

यह भी पढ़ें: तगड़े स्पेक्स के साथ धूम मचाने आ रहे हैं ये स्मार्टफोंस, जानें कौन-सा ब्रांड पेश करेगा सबसे धाकड़ फोन

क्या हैं इस Jio Plan के लाभ 

अगर आप जियो (Jio) के पोस्टपेड (Postpaid) प्लान (Plan) का इस्तेमाल करते हैं तो आप इस फ्री सर्विस का फायदा उठा सकते हैं। 399 रुपये के पोस्टपेड (Postpaid) प्लान (Plan) पर आप फ्री ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म (Platform) का फायदा उठा सकते हैं। यह प्लान (Plan) एक महीने के लिए वैलिड है। अगर आप हर महीने इस प्लान (Plan) का इस्तेमाल करते हैं तो आपको फ्री नेटफ्लिक्स (Netflix) और अमेजन प्राइम (Amazon Prime) बेनिफिट्स मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: BSNL का 425 दिनों की वैलिडिटी वाला Recharge Plan कैसे दे रहा Vi-Jio को टक्कर, देखें

Jio के प्लान (Plan) के अन्य फायदे

जियो (Jio) पोस्टपेड (Postpaid) का 399 रुपये वाला प्लान (Plan) 75GB डेटा, 100 SMS और नेटफिलक्स (Netflix) और अमेजन प्राइम (Amazon Prime) फीचर के साथ आता है। अगर आप पूरे साल इस प्लान (Plan) का इस्तेमाल करते हैं, तो आप पूरे साल फ्री ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म (Platform) का लाभ उठा सकते हैं। इसका मतलब है कि आपको अलग से ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म (Platform) सब्सक्रिप्शन  (Subscription) खरीदने की जरूरत नहीं होगी।

यह भी पढ़ें: Netflix पर अब तक सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी Red Notice, क्या आपने देखी

Jio के अन्य रिचार्ज प्लांस 

सिर्फ 399 रुपये ही नहीं, यह ऑफर 599 रुपये, 799 रुपये, 999 रुपये और 1499 रुपये के पोस्टपेड (Postpaid) प्लान्स (Plans) पर भी दिया जा रहा है। यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से प्लान (Plan) चुन सकते हैं और ऑफर्स (offers) का फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

Note: Jio के बेहतरीन Prepaid Recharge Plans के बारे में यहाँ जाने!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo