बेहद गजब और मस्त है Jio का यह Recharge! 10 रुपये सस्ते में बम्पर डेटा और कॉलिंग

बेहद गजब और मस्त है Jio का यह Recharge! 10 रुपये सस्ते में बम्पर डेटा और कॉलिंग
HIGHLIGHTS

Jio के पास 249 रुपये के अलावा 239 रुपये की कीमत वाले रिचार्ज भी है

इन दोनों ही प्लांस में Jio की ओर से मात्र 10 रुपये का अंतर रखा गया है

दोनों ही प्लांस अपने आप में तगड़े हैं और आपको बम्पर डेटा और कॉलिंग ऑफर करते हैं

जहां एक ओर अभी हाल ही में Reliance Jio ने अपने रिचार्ज प्लांस (Plans) की कीमत में वृद्धि की थी। वहीं अपने यूजर्स को कई लाभ प्रदान करने में Jio कभी भी पीछे नहीं रहा है। रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) के पास कई ऐसे प्लान (Plan) हैं जो आपको बम्पर डेटा (Data) और कॉलिंग (Calling) ऑफर (offer) करते हैं। इतना ही नहीं यह प्लान (Plan) Airtel-Vi को टक्कर देने के लिए भी काफी हैं। आज हम आपको Reliance Jio के 249 रुपये के अलावा 239 रुपये की कीमत वाले प्लान (Plan) के बारे में बताने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: SBI Alert: 40 करोड़ ग्राहकों को SBI ने दी चेतावनी, जल्द बंद हो जाएगी बैंकिंग सेवा

क्या अंतर है Jio के इन दोनों प्लांस (Plans) में

इन दोनों ही प्लांस (Plans) के बीच 10 रुपये का अंतर है लेकिन यह अपने आप में बेहद ही बढ़िया हैं। अगर हम Jio के 249 रुपये के प्लान (Plan) की चर्चा करें तो इस प्लान (Plan) में आपको 2GB डेली (Daily) के हिसाब से 46GB डेटा (Data) 23 दिनों के लिए मिलता है। इतना ही नहीं अगर हम 239 रुपये के प्लान (Plan) की चर्चा करें तो इसमें आपको 1.5GB डेली (Daily) डेटा (Data) के हिसाब से 28 दिनों के लिए 42GB डेटा (Data) मिलता है। हालांकि दोनों ही प्लांस (Plans) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) का लाभ मिलता है। आइए जानते हैं दोनों ही प्लांस (Plans) के बारे में!

249 रुपये की कीमत में आने वाला Reliance Jio Prepaid Plan

अगर हम Jio के इस प्लान (Plan) की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस प्लान (Plan) में आपको जियो (Jio) की ओर से 2GB डेली (Daily) डेटा (Data) ऑफर (offer) किया जाता है, इस प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) का भी लाभ मिलता है। इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको जियो (Jio) 23 दिनों की वैलिडिटी (Validity) ऑफर (offer) करता है। अब अगर इस वैलिडिटी (Validity) को देखते हैं तो आपको कुल 46GB डेटा (Data) ऑफर (offer) किया जा रहा है। हालांकि इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको 100 SMS भी डेली (Daily) ऑफर (offer) किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं जियो (Jio) के ऐप्स का फूल एक्सेस भी आपको इस प्लान (Plan) में दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: Hasselblad ब्रांडिंग के साथ नज़र आया Oppo Find X5 Pro का असली लुक, इस महीने ले सकता है बाज़ार में एंट्री

Reliance Jio का 239 रुपये की कीमत वाला प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) 

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) के इस प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) में डेली (Daily) 1.5GB डेटा (Data) ऑफर (offer) किया जाता है, इसका मतलब है कि प्लान (Plan) में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के लिए कुल 42GB डेटा (Data) ऑफर (offer) किया जा रहा है। इसके अलावा प्लान (Plan) अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और 100 डेली (Daily) फ्री SMS भी ऑफर (offer) करता है। इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको Jio के सभी ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलता है। 

नोट: Reliance Jio के टॉप प्रीपेड प्लांस को देखें यहाँ!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo