Jio के बेस्ट और सस्ते रिचार्ज! 300 रुपये से कम कीमत में अनलिमिटेड कॉलिंग और 42GB तक डेटा; Airtel-Vi के लिए आफत

Jio के बेस्ट और सस्ते रिचार्ज! 300 रुपये से कम कीमत में अनलिमिटेड कॉलिंग और 42GB तक डेटा; Airtel-Vi के लिए आफत
HIGHLIGHTS

आज हम आपको 300 रुपये की कीमत में आने वाले प्लांस के बारे में बताने वाले हैं, जो Jio ऑफर करता है

Jio के इन प्लांस के द्वारा Airtel-Vi को कड़ी टक्कर मिलती है

Jio के इन प्लांस को बेहद सस्ते और बेस्ट रिचार्ज प्लांस के तौर पर देखा जा सकता है

आज हम आपको Jio के बेहद ही सस्ते रिचार्ज प्लांस के बारे में बता रहे हैं। हालांकि जियो एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। हालांकि कुछ प्लांस ऐसे हैं धाकड़ हैं। इन प्लांस में आपको OTT Platforms का ऑफर तो मिल ही रहा है, इसके अलावा आपको इन प्लांस में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा बेनेफिट मिलते हैं। आइए जानते है कि आखिर 300 रुपये की कीमत में आपको Jio कौन से प्लांस दे रहा है।

यह भी पढ़ें: Airtel-Jio के इन दो प्लांस के बीच कड़ी जंग, Jio-Airtel ने ये सेवा कर दी है बिल्कुल Free 

Jio Rs 239 Plan

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने Rs 239 के प्लान में 28 दिनों की वैधता ऑफर कर रहा है। इस प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डाटा मिलता है, यानि आप कुल 42GB डाटा का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (unlimited voice calling), प्रतिदिन 100 SMS का लाभ मिलता है और साथ ही आप जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन (Jio apps free subscription) भी पा सकते हैं।

sim

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) ने 1 दिसंबर से अपने रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की कीमत बढ़ा दी है। इसके अलावा जियो (Jio) के कई नए प्लान (Plan) बाजार में आए हैं। साथ ही, कुछ प्लान्स (Plans) के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स में भी बदलाव किया गया है। Jio का एक प्लान (Plan) बेहद खास है। रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) के इस प्लान (Plan) से आप एक दिन में जितना चाहें उतना डेटा (Data) इस्तेमाल कर सकते हैं। यानी हर दिन इस्तेमाल होने वाले डेटा (Data) की कोई सीमा नहीं है।

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

दूसरे शब्दों में ऐसा भी कहा जा सकता है कि उदाहरण के लिए अगर आपको इस प्लान (Plan) में 25GB डेटा (Data) मिलता है तो आप इस डेटा (Data) को एक ही दिन में भी खर्च कर सकते हैं, हालांकि आप चाहे तो इसे पूरी वैलिडिटी (Validity) के लिए भी इस्तेमाल कर सकते है। साथ ही आपको बता देते है कि यह Jio का एकमात्र प्लान (Plan) है, जिसमें यूजर्स को एक महीने यानि पूरे 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है। Jio का प्लान (Plan) 296 रुपये का है, आइए जानें कि Jio के इस प्लान (Plan) में और क्या फायदे मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: Netflix पर अब तक सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी Red Notice, क्या आपने देखी

30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) और 25GB डेटा (Data)

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) का 296 रुपये का रिचार्ज (Recharge) कंपनी का एकमात्र प्लान (Plan) है जो 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आता है। यह प्लान (Plan) जियो (Jio) के फ्रीडम (Freedom) प्लान (Plan) कैटेगरी में आता है। Jio के इस प्लान (Plan) में 25GB डेटा (Data) मिलता है। खास बात यह है कि इस डेटा (Data) में से आप रोजाना जितना चाहें उतना डेटा (Data) इस्तेमाल कर सकते हैं, या पूरा डेटा (Data) भी एक दिन में ही इस्तेमाल कर सकते हैं। इसका मतलब है कि प्रति दिन कितना डेटा (Data) खपत किया जा सकता है इसकी कोई सीमा नहीं है। दूसरे शब्दों में कहें तो यह Jio का एकमात्र प्लान (Plan) है जो बिना किसी डेली FUP लिमिट के आता है। 

यह भी पढ़ें: BSNL का 425 दिनों की वैलिडिटी वाला Recharge Plan कैसे दे रहा Vi-Jio को टक्कर, देखें

प्रतिदिन 100 SMS के साथ कई और लाभ

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) के 296 रुपये के प्लान (Plan) में किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल (Call) की सुविधा है। आप किसी भी नेटवर्क पर जितना चाहे उतना कॉल (Call) कर सकते हैं। इस प्लान (Plan) में प्रतिदिन 100 SMS भेजने की सुविधा है साथ ही, यह प्लान (Plan) Jio ऐप (Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और JioCloud) के Free Subscription के साथ आता है। 

यह भी पढ़ें: तगड़े स्पेक्स के साथ धूम मचाने आ रहे हैं ये स्मार्टफोंस, जानें कौन-सा ब्रांड पेश करेगा सबसे धाकड़ फोन

Note: Jio Recharge Plans के बारे में यहाँ विस्तार से जानें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo