डेटा, फ्री कॉलिंग और फ्री SMS के अलावा इन बेनेफिट्स से लैस हैं ये Recharge Plan, शुरुआती कीमत कर देगी दंग

डेटा, फ्री कॉलिंग और फ्री SMS के अलावा इन बेनेफिट्स से लैस हैं ये Recharge Plan, शुरुआती कीमत कर देगी दंग
HIGHLIGHTS

Reliance Jio, Airtel और Vodafone-Idea के कुछ सस्ते प्लान्स की लिस्ट

इन प्लांस की शुरुआती कीमत 149 रुपये है

यह प्लान डेली 1GB डेटा के साथ मुफ्त कॉलिंग प्रदान करते हैं

जैसे-जैसे प्रीपेड (Prepaid) प्लान्स (Plans) की कीमत बढ़ती जा रही है वैसे वैसे ग्राहक उन प्लांस (Plans) को रिचार्ज (Recharge) करना चुन रहे हैं जो कम कीमत पर सबसे ज्यादा बेनेफिट प्रदान करते हैं। अगर आप उन ग्राहकों में से हैं जो सस्ते डेटा (Data) और कॉलिंग (Calling) के साथ अतिरिक्त लाभ वाला प्लान (Plan) लेना चाहते हैं तो हम आपको कुछ ऐसे ही प्लांस (Plans) के बारे में आज बताने वाले हैं। यहां हम Reliance Jio, Airtel और Vodafone-Idea (Vi) के कुछ सस्ते प्लान्स (Plans) की बात कर रहे हैं। 149 रुपये से शुरू होने वाले इन प्लान (Plan) के साथ आपको रोजाना 1GB डेटा (Data) के साथ फ्री (Free) कॉलिंग (Calling) की पेशकश की जाती है। 

यह भी पढ़ें: BSNL के इन प्लांस ने कर दी सबकी छुट्टी, सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा लाभ करते हैं ऑफर

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) के सबसे सस्ते प्लांस (Plans) 
जियो (Jio) 149 रुपये का प्लान (Plan)

20 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आने वाले इस प्लान (Plan) के साथ कंपनी रोजाना 1GB डेटा (Data) देती है। इस प्लान (Plan) के साथ आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) के अलावा डेली 100 फ्री (Free) एसएमएस (SMS) भी प्रदान किए जाते हैं। इस प्लान (Plan) में जियो (Jio) ऐप का फ्री (Free) एक्सेस भी शामिल है।

जियो (Jio) का 179 रुपये वाला प्लान (Plan)

Jio के इस प्लान (Plan) में 24 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है। यह प्लान (Plan) यूजर्स को डेली 1GB डेटा (Data), डेली 100 मुफ्त एसएमएस (SMS) और अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस कॉलिंग (Calling) प्रदान करता है। इस प्लान (Plan) के यूजर्स Jio ऐप का इस्तेमाल कर सकेंगे, इसके लिए जियो (Jio) को आपको अलग से कोई पैसा नहीं देना होगा।

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea ने नई कीमत के साथ बदला अपना पुराना रिचार्ज, ऐप से रिचार्ज करने पर अभी है डिस्काउंट

एयरटेल (Airtel) के सबसे सस्ते रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) 
एयरटेल (Airtel) का 209 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan)

एयरटेल (Airtel) के इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) 21 दिनों की है। इस प्लान (Plan) के तहत कंपनी रोजाना 1GB डेटा (Data) और 100 फ्री (Free) एसएमएस (SMS) ऑफर करती है। इस प्लान (Plan) में पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) की सुविधा भी है। कंपनी का यह प्लान (Plan) Amazon Prime Video के 30 दिनों के फ्री (Free) ट्रायल के साथ आता है।

एयरटेल (Airtel) 239 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan)

एयरटेल (Airtel) के इस प्लान (Plan) में 24 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ रोजाना 1GB डेटा (Data) मिलता है। प्लान (Plan) के साथ आपको रोजाना 100 फ्री (Free) एसएमएस (SMS) और अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी मिलती है। इस प्लान (Plan) में भी आपको पिछले प्लान (Plan) की तरह ही 30 दिनों के लिए Amazon Prime Video का फ्री (Free) सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें: BSNL के इन प्लांस ने कर दी सबकी छुट्टी, सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा लाभ करते हैं ऑफर

Vodafone Idea के सबसे सस्ते रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) 
वोडाफोन (Vodafone)-आइडिया (idea) का 199 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan)

Vodafone-Idea के इस प्लान (Plan) में 18 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है। इस प्लान (Plan) के तहत कंपनी इंटरनेट इस्तेमाल के लिए रोजाना 1GB डेटा (Data) देती है। इस प्लान (Plan) में रोजाना 100 फ्री (Free) एसएमएस (SMS) और अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी मिल रही है। 

वोडाफोन (Vodafone)-आइडिया (idea) का 219 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan)

इस प्लान (Plan) में कंपनी को 21 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है। प्लान (Plan) में आपको रोजाना 1GB डेटा (Data) और 100 फ्री (Free) एसएमएस (SMS) दिए जा रहे हैं। इस प्लान (Plan) में ग्राहक देश भर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल (Call) कर सकते हैं। वोडाफोन (Vodafone) के दो प्लान (Plan) में वीआई मूवी और टीवी ऐप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp ने बैन किए लगभग 17 लाख भारतीय अकाउंट, देखें क्या है कारण

Note: यहाँ देखें Airtel, Jio,Vi के तगड़े रिचार्ज प्लांस!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo