Reliance Jio और Airtel के इन सस्ते रिचार्ज प्लांस में कौन सा सबसे बेहतर, जानें दोनों के बीच फर्क

Reliance Jio और Airtel के इन सस्ते रिचार्ज प्लांस में कौन सा सबसे बेहतर, जानें दोनों के बीच फर्क
HIGHLIGHTS

यहाँ जानें Jio-Airtel के सबसे सस्ते प्रीपेड (Prepaid) रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans)

Jio-Airtel के पास 100 रुपये के अंदर बेहद ही बेहतरीन प्लांस (Plans) हैं

यहाँ जानें कि Reliance Jio-Airtel के सबसे सस्ते प्लांस (Plans) में क्या फर्क है

बेस्ट प्रीपेड (Prepaid) रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans): आप जानते ही हैं कि सभी टेलीकॉम कंपनी अपने यूजर्स की जरूरत के हिसाब से अलग अलग श्रेणी में अलग अलग प्लांस (Plans) को पेश करती हैं। इन प्लांस (Plans) में आपको अलग अलग फायदे मिलते हैं। हालांकि अगर आप किफायती दर पर एक बेहतरीन प्लांस (Plans) को तलाश रहे हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Reliance Jio-Airtel के पास कुछ सबसे अच्छे प्लांस (Plans) हैं। यहाँ हम आपको रिलायंस जियो और एयरटेल के सबसे किफायती रिचार्ज (Recharge) प्रीपेड (Prepaid) प्लांस (Plans) के बारे में जानकारी देने वाले हैं। ये प्लांस (Plans) 100 रुपये की कीमत के अंदर आते हैं साथ ही बेहतरीन बेनेफिट प्रदान करते हैं। आइए जानते इन बेस्ट प्रीपेड (Prepaid) रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) के बारे में जो 100 रुपये की कीमत के अंदर Reliance Jio और Airtel ऑफर करते हैं।

यह भी पढ़ें: Airtel के पास हैं ऐसे धांसू 4G Data Voucher, चुटकियों में Jio-Vi को दे सकते हैं टक्कर

Jio का 91 रुपए की कीमत में आने वाला सस्ता (Cheapest) प्लान (Plan) 

अब अगर हम Jio के इस 91 रुपये की कीमत वाले प्लान (Plan) की बात करें तो यह एक JioPhone Plan है, जिसे केवल JioPhone Users ही इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान (Plan) में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) ऑफर (Offer) की जाती है। इसके अलावा इसमें आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) ऑफर (Offer) की जाती है, साथ ही इस प्लान (Plan) में आपको 100MB डेटा (Data) रोजाना ऑफर (Offer) किया जाता है, हालांकि इसके अलावा आपको 200MB डेटा (Data) अलग से भी ऑफर (Offer) किया जा रहा है। इस प्लान (Plan) में आपको 50 SMS भी फ्री में दिए जाते हैं, साथ ही जियो के सभी ऐप्स का एक्सेस भी फ्री में मिलता है। 

यह भी पढ़ें: OTT Release: 7 अप्रैल है इन 4 बेहतरीन फिल्मों और वेब सीरीज की रिलीज, इस वीकेंड उठायें आनंद

jio cheap price plan

एयरटेल का 99 रुपये वाला प्लान (Airtel Rs 99 Plan)

एयरटेल (Airtel) का Rs 99 वाला प्लान SMS बेनिफ़िट के साथ आता है। बता दें कि Rs 99 वाले प्लान में अनलिमिटेड डाटा और वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। प्लान में 99 रूपये का टॉकटाइम और एयरटेल डाटा भी मिलता है। एक पैसा प्रति सेकंड के दर पर टैरिफ कॉलिंग और लोकल SMS के लिए 1 रूपये और STD SMS के लिए 1.5 रूपये चार्ज लगता है। प्लान की वैधता 28 दिन की है।  

यह भी पढ़ें: पुष्पा, RRR देखने के बाद साउथ की फिल्मों के हो गए हैं दीवाने तो घर बैठे OTT पर देख सकते हैं और भी कई मसाला मूवीज़

airtel Rs 99 Plan

नोट: Jio और Airtel के बेस्ट रिचार्ज प्लान!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo