ताबड़तोड़ बेनेफिट और धांसू कीमत में आते हैं ये Reliance Jio-Airtel-Vi के Recharge Plans, वैलिडिटी बना देगी दीवाना

ताबड़तोड़ बेनेफिट और धांसू कीमत में आते हैं ये Reliance Jio-Airtel-Vi के Recharge Plans, वैलिडिटी बना देगी दीवाना
HIGHLIGHTS

अगर आप स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं तो आपको डेटा (Data) का भी इस्तेमाल करना पड़ता ही होगा

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) के 479 रुपये के प्लान (Plan) में 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है

एयरटेल (Airtel) के 549 रुपये के प्लान (Plan) के साथ यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा (Data), किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉलिंग (Calling) और रोजाना 100 SMS की सुविधा मिलेगी

Jio Airtel Vi Prepaid Recharge Plan: अगर आप स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं तो आपको डेटा (Data) का भी इस्तेमाल करना पड़ता ही होगा, क्योंकि आज के दौर में बिना इंटरनेट के तो आप किसी भी कीमत पर एक स्मार्टफोन को इस्तेमाल कर ही नहीं सकते हैं। हां, लेकिन आप अपनी जरूरत के हिसाब से डेटा (Data) का इस्तेमाल कर सकते हैं, इसके लिए आपको कोई भी बाध्य नहीं कर सकता है। आज हम आपको Airtel Jio और Vi के उन प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जो 56 दिनों की वैलिडिटी और कई अन्य बेनिफिट्स ऑफर करते हैं।

यह भी पढ़ें: Amazon पर ऐसे मिल रहा है iQOO Z3 5G पर Rs 6000 तक का डिस्काउंट

जियो (Jio) प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) क्या ऑफर करते हैं?

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) के 479 रुपये के प्लान (Plan) में 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान (Plan) में ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5GB डेटा (Data) मिलता है। ऐसे में यूजर्स को इस प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) पर कुल 84GB डेटा (Data) मिलेगा। यह प्लान (Plan) अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल और प्रतिदिन 100 SMS के साथ आता है। इस प्लान (Plan) में यूजर्स को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे फायदे भी मिलेंगे। 

दूसरे प्लान (Plan) की बात करें तो Jio का 533 रुपये का प्लान (Plan) 56 दिनों की वैलिडिटी प्रदान करता है और उपयोगकर्ताओं को प्रति दिन 2GB डेटा (Data) भी देता है। इस प्लान (Plan) में यूजर्स को कुल 112GB डेटा (Data) मिलेगा। अन्य लाभों में, उपयोगकर्ताओं को 100 SMS और अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल की पेशकश की जाती है।

एयरटेल (Airtel) प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) क्या ऑफर करते हैं?

एयरटेल (Airtel) के 549 रुपये के प्लान (Plan) के साथ यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा (Data), किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉलिंग (Calling) और रोजाना 100 SMS की सुविधा मिलेगी। 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ, आपको अमेज़ॅन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 30 दिनों का नि:शुल्क ट्रायल, विंक म्यूजिक और हैलो ट्यून्स तक पहुंच, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक और तीन महीने के लिए अपोलो 24/7 सर्कल की प्रीमियम सदस्यता मिलती है।

यह भी पढ़ें: Airtel, Jio, Vi यूजर अगर स्पैम कॉल से हो गए हैं परेशान तो करें ये काम, मिलेगी फालतू कॉल्स से छुट्टी

दूसरा प्लान (Plan) Airtel की ओर से 479 रुपये में आता है, इस प्लान (Plan) में प्रतिदिन 1.5GB अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और 549 रुपये के प्लान (Plan) के सभी लाभ मिलते हैं। इसके अलावा, तीसरे प्लान (Plan) यानि 699 रुपये के प्लान (Plan) में 3GB डेटा (Data) मिलता है और 549 प्लान (Plan) में समान लाभ मिलते हैं। इसके अलावा एक अन्य प्लान (Plan), 838 रुपये में आता है। इस प्लान (Plan) में Disney Plus Hotstar सदस्यता के अलावा 549 रुपये वाले प्लान (Plan) के सभी लाभ मिलते हैं। 

Vodafone idea प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) क्या ऑफर करते हैं?

वोडाफोन आइडिया के 699 रुपये के प्रीपेड (Prepaid) रिचार्ज प्लान (Plan) में अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉलिंग (Calling), प्रति दिन 100 मुफ्त SMS और प्रति दिन 3GB हाई-स्पीड डेटा (Data) मिलता है। अन्य लाभों में वीकेंड डेटा (Data) रोलओवर, प्रति माह 2GB डेटा (Data) बैकअप, बिंग ऑल नाइट डेटा (Data) एक्सेस, वीआई मूवीज़ और टीवी शामिल हैं। इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी 56 दिनों की है। एक अन्य Vodafone Idea (Vi) प्लान (Plan) की कीमत 539 रुपये है, जिसमें अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉलिंग (Calling), प्रतिदिन 100 SMS और 2GB डेली (Daily) डेटा (Data) मिलता है।

यह भी पढ़ें: हाल ही में OTT पर रिलीज़ हुए ये शॉ हैं सस्पेंस और थ्रिलर से भरे, नहीं देखें तो ज़रूर देखें इन्हें

नोट: एयरटेल,Vi और Jio के जाने माने रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo