BSNL ने एक ही शॉट में Jio-Airtel के छुड़ाए छक्के! ये है BSNL का Special offer

BSNL ने एक ही शॉट में Jio-Airtel के छुड़ाए छक्के! ये है BSNL का Special offer
HIGHLIGHTS

BSNL अपने कुछ प्लांस पर Special Offer दे रहा है

ये BSNL Offer कितना खास है कि इसने Airtel-Reliance Jio-Vi के भी पसीने छुड़ा दिए हैं

BSNL का यह स्पेशल ऑफर 31, मार्च 2022 को खत्म हो रहा है

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल (BSNL)) अपने प्रीपेड प्लान (Plan) यूजर्स को एक खास ऑफर (offer) दे रहा है जो 31 मार्च, 2022 को खत्म होने वाला है। यह ऑफर (offer) दो प्रीपेड प्लान्स पर उपलब्ध है, हालांकि यह प्लांस (Plans) आपको कुछ महंगे लग सकते हैं लेकिन इनमें मिलने वाला बेनेफिट्स आदि को देखकर आपको यह कुछ भी महंगे नहीं लगेंगे क्योंकि एक दिन में इन प्लांस (Plans) में आपको खर्च फ्री के बराबर ही है। इन दोनों ही BSNL Recharge Prepaid Plans में आपको एक्स्ट्रा (Extra) वैलिडिटी (Validity) ऑफर (offer) की जा रही है, जो इन प्लांस (Plans) को ज्यादा खास बना देती है। यहाँ हम 2,999 रुपये और 2,399 रुपये की कीमत में आने वाले BSNL Plans के बारे में आपको जानकारी दे रही हैं। 

यह भी पढ़ें: Pushpa की धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद अब साउथ के एक और स्टार की फिल्म 11 मार्च को हो रही है रिलीज़

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि टेलीकॉमटॉक के माध्यम से यह जानकारी सामने आई है कि इन प्लांस (Plans) में यह एक्स्ट्रा (Extra) वैलिडिटी (Validity) वाला ऑफर (offer) आपको 31, मार्च 2022 तक मिलने वाला है। आइए अब जानते है कि आखिर आपको इन प्लांस (Plans) में क्या क्या बेनेफिट मिल रहे हैं। 

90 दिन की एक्स्ट्रा (Extra) वैलिडिटी (Validity) मिल रही BSNL के इस प्लान (Plan) में

बीएसएनएल (BSNL) अपने 2,999 रुपये के प्रीपेड प्लान (Plan) के साथ आपको 90 दिनों की एक्स्ट्रा (Extra) वैलिडिटी (Validity) ऑफर (offer) का कर रहा है। इस प्लान (Plan) के बारे में हम आपको पहले भी बता चुके है कि इसके साथ आपको 90 दिनों की यानि 3 महीने की एक्स्ट्रा (Extra) वैलिडिटी (Validity) मिल रही है, हालांकि इस बारे में जानकारी नहीं थी कि यह ऑफर (offer) 31, मार्च 2022 को समाप्त हो रहा है। इसका मतलब है कि आपको इस ऑफर (offer) का लाभ उठाने के लिए 31, मार्च 2022 से पहले ही इस रिचार्ज प्लान (Plan) को लेना होगा। 

यह भी पढ़ें: Airtel लाया एक नई बढ़िया सर्विस, पहले महीने मिलेगा बिलकुल फ्री लाभ…

इस प्लान (Plan) में आमतौर पर, 365 दिनों की वैलिडिटी (Validity) ऑफर (offer) की जाती है। यानि एक साल के लिए तो यह प्लान (Plan) आपको मिलता ही है लेकिन इसके अलावा आपको इस प्लान (Plan) में एक स्पेशल ऑफर (offer) के रूप में 3 महीने की वैलिडिटी (Validity) एक्स्ट्रा (Extra) फ्री में दी जा रही है। अब कुल वैलिडिटी (Validity) के बारे में चर्चा की जाए तो आपको बता देते है कि यह प्लान (Plan) आपको 455 दिन की वैलिडिटी (Validity) के मिलता है। हालांकि इस प्लान (Plan) में आपको डेली 3GB डेटा और रोजाना 100 SMS भी मिलते हैं। इतना ही नहीं, इस Recharge Plan में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी ऑफर (offer) की जा रही है। 

60 दिनों की एक्स्ट्रा (Extra) वैलिडिटी (Validity) वाला BSNL Recharge Plan 

अगर हम बीएसएनएल (BSNL) के 2,399 की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) की चर्चा करें तो इस प्लान (Plan) में भी आपको 365 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है, हालांकि यह प्लान (Plan) एक्स्ट्रा (Extra) 60 दिनों की वैलिडिटी (Validity) आपको उसी ऑफर (offer) के तहत ऑफर (offer) कर रहा है। यानि इस प्लान (Plan) में भी 60 दिन की एक्स्ट्रा (Extra) वैलिडिटी (Validity) चाहिए तो आपको इस रिचार्ज प्लान (Plan) को BSNL की ओर से 31, मार्च 2022 से पहले ही इस प्लान (Plan) को लेना होगा। अब अगर इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) की बात करें तो इस प्लान (Plan) में आपको कुल 425 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिल रही है। इतना ही इस प्लान (Plan) में आपको डेली 2GB डेटा ऑफर (offer) किया जा रहा है। इस प्लान (Plan) में भी आपको 100 SMS ऑफर (offer) किये जा रहा है, साथ ही यह प्लान (Plan) भी BSNL की ओर से अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) के साथ आता है। 

यह भी पढ़ें: Paytm Account को कैसे बंद करें! देखें स्टेप बाय स्टेप गाइड

Note: BSNL के सभी रिचार्ज प्लांस के बारे में जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo