ये देख लो BSNL का सबसे Affordable Plan, 200GB डेटा मिलता है हाई स्पीड में

ये देख लो BSNL का सबसे Affordable Plan, 200GB डेटा मिलता है हाई स्पीड में
HIGHLIGHTS

BSNL ने एक नए प्लान (Plan) को अपने पोर्टफोलियो में शामिल कर लिया है

इस प्लान (Plan) में आपको मात्र 399 रुपये की कीमत में 200GB हाई स्पीड डेटा भी मिल रहा है

आइए जानते हैं BSNL के इस सबसे Affordable Plan के बारे में

अगर आप BSNL की ओर से एक ऐसे प्लान (Plan) को हमेशा ही तलाश करते हैं जो आपको कम कीमत में ज्यादा का फायदा देने मे सक्षम हो तो आपके लिए एक बेहतरीन खबर आ चुकी है। असल में BSNL के पास एक ऐसा किफायती ब्रॉड्बैन्ड (Broadband) रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) है, जो अपने आप में बेहद ही बेहतरीन और खास कहा जा सकता है, इस प्लान (Plan) में कम कीमत में आपको बेहद ही ज्यादा लाभ मिलते हैं। इस BSNL के प्लान (Plan) के साथ यूजर्स को 200GB डेटा हाई स्पीड पर मिलता है, अब आप कहेंगे कि आखिर कितनी स्पीड पर तो आपको बता देते है कि यह डेटा आपको 10Mbps की स्पीड पर मिलता है। आइए जानते है कि आखिर इस प्लान (Plan) में आपको क्या मिल रहा है, आप कैसे इस प्लान (Plan) के लाभ ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio ने किया कमाल, इन स्मार्टफोंस पर किया देसी 5G ट्रायल, बुलेट ट्रेन की स्पीड में मिलेगा इंटरनेट

क्या है इस प्लान (Plan) की सबसे खास बात 

हालांकि इस प्लान (Plan) के बेनेफिट्स के बारे में आपको बताने से पहले इस प्लान (Plan) के एक ऐसे लाभ के बारे में आपको बता देते है कि जिसके बारे में आपने पहले कभी सुना होगा। इस BSNL Broadband Plan के साथ आपको 10% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि अगर आप इस लाभ का फायदा उठाना चाहते तो आपके पास एक सरकारी नौकरी होना जरूरी है। इसका मतलब है कि इस प्लान (Plan) पर सरकारी नौकरी करने वाले यूजर्स के लिए 10% discount भी कंपनी की ओर से ऑफर किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: सस्ता हुआ Micromax का पहले से सस्ता IN 2b स्मार्टफोन, 14 फरवरी तक है ऑफर

BSNL का 399 रुपये की कीमत वाला किफायती Plan

यहाँ आप उस ट्वीट को भी देख सकते हैं जो BSNL Rajasthan Twitter handle की ओर से किया गया है, इसके अनुसार आप इस प्लान (Plan) को BSNL Self Care App के अलावा BSNL Recharge Portal से भी रिचार्ज (Recharge) कर सकते हैं। इस प्लान (Plan) को लेकर अगर आपको कोई भी जानकारी चाहिए, तो इस ट्वीट के अनुसार आप बड़ी आसानी से इसे लेकर जानकारी ले सकते हैं, इसके लिए आपको हेल्पलाइन 1503 पर कॉल करना होगा या आप 9414024365 पर WhatsApp भी कर सकते हैं।

क्या मिलता है BSNL के इस Recharge Plan में 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्लान (Plan) के साथ यूजर्स को 200GB डेटा दिया जा रहा है, जो आपको 10Mbps की स्पीड पर मिलता है। इतना ही नहीं किसी भी नेटवर्क पर लोकल और STD Calls भी इस प्लान (Plan) के साथ बिल्कुल फ्री में ऑफर की जा रही हैं। कंपनी ने इस प्लान (Plan) को खासतौर पर यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए बाजार में लाया है।

यह भी पढ़ें: इस एक Recharge से 455 दिनों की टेंशन खत्म, Reliance Jio भी नहीं कर पा रहा मुकाबला

नोट: BSNL के सभी प्रीपेड प्लांस की जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo