सस्ता हुआ Micromax का पहले से सस्ता IN 2b स्मार्टफोन, 14 फरवरी तक है ऑफर

सस्ता हुआ Micromax का पहले से सस्ता IN 2b स्मार्टफोन, 14 फरवरी तक है ऑफर
HIGHLIGHTS

Micromax IN 2b पर Flipkart दे रहा है बढ़िया ऑफर

Rs 8,999 से शुरू होती है Micromax IN 2b की कीमत

एक्स्चेंज ऑफर में खास डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Micromax IN 2b

फ्लिपकार्ट (Flipkart) अपने ग्राहकों को वैलेंटाइन डे के मौके पर कई बढ़िया डिस्काउंट ऑफर (discount offer) दे रहा है जिसमें आप कई स्मार्टफोंस (smartphones) पर बढ़िया छूट पा सकते हैं। सेल 14 फरवरी तक चलने वाली है। आज हम बात कर रहे हैं Micromax IN 2b (माइक्रोमैक्स In 2b) स्मार्टफोन की जो 4GB+64GB और 6GB+64GB वेरिएंट में आता है और आप डिवाइस को बढ़िया दाम में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: इस एक Recharge से 455 दिनों की टेंशन खत्म, Reliance Jio भी नहीं कर पा रहा मुकाबला

Micromax IN 2b की कीमत व ऑफर (Micromax IN 2b Price and Offer)

सेल के दौरान फोन को Rs 8,999 शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। दूसरे वेरिएंट की बात करें तो इसे आप Rs 9,999 में घर ले जा सकते हैं। इसके अलावा, बात करें एक्स्चेंज ऑफर (exchange offer) की तो डिवाइस पर Rs 8,450 के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। फोन में 5000mAh की बैटरी और HD+ डिस्प्ले दी गई है। फोन को ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर में खरीद सकते हैं। यहां से खरीदें 

Micromax IN 2b की स्पेसिफिकेशन्स (Micromax IN 2b Specifications)

अगर हम माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2B) के डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.52-इंच की एक HD+ WaterDrop स्टाइल नौच वाली डिस्प्ले मिल रही है। जो 400 निट्स की ब्राइटनेस, 89 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ फोन में शामिल की गई है। 

micromax in 2b

यह भी पढ़ें: 2022 के Reliance Jio के सबसे बेस्ट Recharge Plans, सस्ते में ज्यादा लाभ

अगर हम माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2B) के प्रोसेसर और रैम आदि की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको एक Unisoc T610 ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 6GB तक की रैम भी मिल रही है, वहीँ फोन में आपको स्टोरेज के तौर पर 64GB स्टोरेज मिल रही है, हालाँकि अगर आप इस स्टोरेज को फोन में बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 156GB तक बढ़ा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: बिना लिमिट वाला BSNL का धांसू रिचार्ज, दे रहा 100GB डेटा चाहे एक ही दिन में कर लें खर्च

कैमरा की बात करें तो फोन में यानी माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2B) में आपको एक 13MP का मेन कैमरा मिल रहा है, वहीँ इसके अलावा इसका साथ देने के लिए फोन में आपको एक 2MP का सेंसर भी मिल रहा है, इतना ही नहीं मेन कैमरा में आपको f/1.8 अपर्चर मिल रहा है। इतना ही फोन में आपको कैमरा में कई फीचर मिल रहे हैं, जैसे आपको फोन के डुअल कैमरा में नाईट मोड, बेकग्राउंड पोर्ट्रेट, ब्यूटी मोड, मोशन फोटो, प्ले और पॉज विडियो शूट, फुल HD फ्रंट और बेक रिकॉर्डिंग आदि में आपको मिलता है। इतना ही नहीं फोन में आपको एक 5MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo