बस एक दिन में खत्म हो रहा है BSNL का तगड़ा ऑफर, Recharge किया तो मिलेगा झोली भर के FREE Data

बस एक दिन में खत्म हो रहा है BSNL का तगड़ा ऑफर, Recharge किया तो मिलेगा झोली भर के FREE Data
HIGHLIGHTS

BSNL के दो धाकड़ ऑफर कल खत्म हो रहे हैं

BSNL के 2399 और 2999 रुपये वाले प्लांस के साथ मिल रही सुविधा कल खत्म हो रही है

BSNL का BSNL FREE SIM ऑफर भी 31 मार्च, 2022 को ही खत्म हो रहा है

BSNL का ये धांसू ऑफर मात्र एक ही दिन में बस खत्म हो रहा है, असल में आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि BSNL अपने 2,999 और 2,399 रुपये की कीमत वाले प्लांस के साथ एक्स्ट्रा वैलिडिटी और एक्स्ट्रा डेटा दे रहा था, हालांकि यह ऑफर अब 31 मार्च, 2022 यानि कल खत्म हो रहा है, इसके अलावा आपको बता डेटे है कि अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको इस ऑफर के लिए इन दो प्लांस को आज या कल में से एक दिन लेना होगा। अगर आप इन प्लांस को कल तक ले लेते हैं तो आपको बेहतरीन ऑफर मिल जाने वाला है। हालांकि अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आपको यह ऑफर यानि BSNL का धमाका ऑफर फिर से कभी शायद ही मिलने वाला है। हालांकि ऐसा भी हो सकता है कि BSNL अपने इस ऑफर को आगे बढ़ा दे लेकिन इसके लिए आपको कल तक का इंतज़ार करना होगा। अगर BSNL कल तक घोषणा करता है, तो हो सकता है कि यह ऑफर आपको कुछ और भी दिन मिल जाए। आइए अब जानते है कि आखिर कौन से दो प्लांस हैं जो इस ऑफर का लाभ दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: KGF चैप्टर 2 की कास्ट फीस: यश, संजय दत्त और श्रीनिधि ने ली सबसे मोटी रकम

bsnl rs 2999 plan

BSNL Rs 2999 Prepaid Plan

बीएसएनएल (BSNL) का यह प्लान Rs 2999 की कीमत में आता है जिसमें 90 दिनों की वैधता मिलती है। प्लान को 31 मार्च 2022 से पहले रिचार्ज (recharge) करने पर तीन महीने की फ्री सर्विस (free service) मिलेगी। आमतौर पर इस रिचार्ज प्लान (recharge plan) की अवधि 365 दिनों की है लेकिन इस ऑफर के तहत आपको 455 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा, प्लान (plan) में हर रोज़ 3GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (unlimited voice calling) और हर रोज़ 100 SMS मिलेंगे।  

यह भी पढ़ें: RRR Box Office: RRR का हिन्दी वर्जन जल्द तोड़ेगा बाहुबली का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड

 

bsnl recharge plan validity

BSNL Rs 2399 Prepaid Plan

बीएसएनएल (BSNL) के Rs 2399 वाले प्लान (Plan) में 365 दिनों की वैधता मिल रही है। हालांकि, अगर आप 31 मार्च 2022 से पहले रिचार्ज (recharge) करते हैं तो आपको 60 दिनों की अतिरिक्त वैधता मिलेगी। प्लान में प्रतिदिन 2GB डाटा, प्रतिदिन 100 SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉल (unlimited voice call) का लाभ मिलेगा। 

31 मार्च हो ही खत्म हो रहा BSNL का दूसरा धाकड़ ऑफर 

सरकार के स्वामित्व वाली टेल्को भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) 31 मार्च, 2022 तक फ्री 4G सिम कार्ड दे रही है। टेल्को ने केरल टेलीकॉम सर्किलों में इस ऑफर को बढ़ा दिया है और अन्य टेलीकॉम सर्किलों में भी इस ऑफर का विस्तार करने की संभावना है। बीएसएनएल में स्विच करने के इच्छुक उपयोगकर्ताओं को केवल प्रीपेड प्लान की रिचार्ज राशि का भुगतान करना होगा, हालांकि उन्हें 4G BSNL SIM फ्री में ही मिल जाने वाली है।

यह भी पढ़ें: Redmi 10 Offer: Rs 5000 डिस्काउंट के साथ मिल रहा है यह स्मार्टफोन, 128GB स्टोरेज, 50MP कैमरा और स्नैपड्रैगन 680 से लैस

यह भी पढ़ें: कैसे Rs 9,999 वाला Redmi 9i Sport मिलेगा Rs 7,399 में, देखें Flipkart का यह ऑफर

नोट: BSNL के धमाकेदार रिचार्ज प्लांस यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo