BSNL के 399 रुपये वाले Recharge Plan ने Airtel-Jio-Vi को दे दी पटखनी, सबसे तगड़े हैं बेनेफिट्स

BSNL के 399 रुपये वाले Recharge Plan ने Airtel-Jio-Vi को दे दी पटखनी, सबसे तगड़े हैं बेनेफिट्स
HIGHLIGHTS

हालांकि आज हम BSNL के सभी प्लांस (Plans) के बारे में नहीं बल्कि एक ही धाकड़ रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के बारे में चर्चा करने वाले हैं

BSNL का 399 रुपये वाला प्लान (Plan) वाकई धाकड़ है, इस प्लान (Plan) में 80 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ अनलिमिटेड (unlimited) बेनेफिट्स मिलते हैं

आइए जानते है कि आखिर Airtel-Vi-Jio क्या ऑफर करता है

हम जानते है कि BSNL की ओर से 2022 साल के बीच में अपने 4G को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। इसका मतलब है कि जल्द ही 4G क्षमता को लॉन्च करने के बाद BSNL भी Jio-Airtel-Vi की श्रेणी में आकार खड़ा हो जाने वाला है। असल में आपको बात देते है कि BSNL के पास हर श्रेणी में अलग अलग रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) हैं। साथ ही आपको यह भी बता देते है कि BSNL के यूजर्स को एक फायदा यह भी मिल रहा है कि उन्हें टैरिफ (Tariff) प्लांस (Plans) के लिए अब ज्यादा पैसा खर्च नहीं करना पड़ रहा है, जैसा Airtel_Jio-Vi को करना पड़ रहा है। हालांकि आज हम BSNL के सभी प्लांस (Plans) के बारे में नहीं बल्कि एक ही धाकड़ रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के बारे में चर्चा करने वाले हैं। आज हम BSNL के 399 रुपये की कीमत में आने वाला Recharge Plan के बारे में चर्चा करेंगे। आइए जानते है कि आखिर 399 रुपये के BSNL Recharge Plan में आपको क्या दिया जा रहा है, इसके अलावा हम यहाँ Airtel-Vi और Jio के भी 399 रुपये की कीमत में आने वाले Recharge Plan की चर्चा करेंगे। आइए शुरू करते हैं। 

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

BSNL का 399 रुपये वाला रिचार्ज (Recharge) 

अगर हम BSNL के इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस प्लान (Plan) में आपको 399 रुपये की कीमत में सबसे पहले तो 80 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है। इसके अलावा यह प्लान (Plan) अनलिमिटेड (unlimited) कॉलिंग (Calling) ऑफर करता है। हालांकि आपको बता देते है कि इस रिचार्ज (Recharge) में डेली 1GB डेटा (Data) इस्तेमाल करने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर मात्र 80Kbps ही रह जाती है। यानि आप इस रिचार्ज (Recharge) में रोजाना मात्र 1GB डेटा (Data) का इस्तेमाल हाई स्पीड पर कर सकते हैं। हालांकि इतना ही नहीं इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको 100 SMS भी डेली मिलते है। और प्लान (Plan) आपको FREE BSNL Tunes के अलावा Lokdhun Content का भी फ्री एक्सेस देता है। अब ये तो रही BSNL के 399 रुपये की कीमत में आने वाले Recharge Plan की, आइए अब चर्चा करते हैं कि आपको आखिर Airtel-Jio-Vi के ऐसी ही कीमत के आसपास वाले प्लांस (Plans) में क्या मिलता है। 

यह भी पढ़ें: तगड़े स्पेक्स के साथ धूम मचाने आ रहे हैं ये स्मार्टफोंस, जानें कौन-सा ब्रांड पेश करेगा सबसे धाकड़ फोन

Airtel का 359 रुपये की कीमत में आने वाला Recharge Plan

अगर हम एयरटेल (Airtel) के इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको इस कीमत में मात्र 28 दिनों की ही वैलिडिटी (Validity) मिल रही है। हालांकि यह प्लान (Plan) आपको डेली 2GB डेटा (Data) भी ऑफर करता है। इतना ही नहीं प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (unlimited) कॉलिंग (Calling) के अलावा 100 SMS प्रतिदिन भी दिए जा रहे हैं। इस प्लान (Plan) में आपको Amazon Prime Video Mobile Edition के अलावा 100 रुपये का Fastag कैशबैक ऑफर मिलेगा, इतना ही इस प्लान (Plan) में आपको एयरटेल (Airtel) की ओर से की अन्य बेनेफिट भी दिए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Netflix पर अब तक सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी Red Notice, क्या आपने देखी

Vodafone Idea का 399 रुपये वाला Recharge Plan

अगर Vodafone Idea यानि Vi के इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की चर्चा की जाए तो मात्र 399 रुपये की कीमत में आता है तो आपको बता देते है कि इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) मे आपको 42 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिल रही है। इतना ही नहीं इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको डेली 1.5GB डेली डेटा (Data) और अनलिमिटेड (unlimited) कॉलिंग (Calling) के साथ 100 SMS भी डेली दिए जा रहे हैं। हालांकि Vi का यह Recharge Plan कई अन्य लाभों के साथ भी आ रहा है जैसे इसमें आपको बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा (Data) रोलओवर सुविधा के साथ ही Vi Movies और TV के बेनेफिट्स भी मिल रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Samsung के तीन दमदार फोन पर मिल रहा है Rs 5000 का डिस्काउंट, ऑफलाइन पा सकते हैं ऑफर, जानें डीटेल में

Jio का 239 रुपये की कीमत में आने वाला Recharge Plan

अगर हम Jio के इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इसमें आपको 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ अनलिमिटेड (unlimited) कॉलिंग (Calling) मिल रही है। इतना ही नहीं इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में जियो (Jio) की ओर से आपको 1.5GB डेली डेटा (Data) भी दिया जा रहा है। साथ ही Jio के सभी ऐप्स का फ्री एक्सेस भी आपको इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में मिलता है।  

यह भी पढ़ें: 34 हज़ार में मिल रहा है 40 हज़ार रूपये वाला OnePlus का फोन, जानें क्या है ऑफर

नोट: एयरटेल, Vi और Reliance Jio के रिचार्ज प्लांस के बारे में यहाँ जानें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo