BSNL का शानदार प्लान, 95 रुपये से कम में 75 दिनों की वैलिडिटी, 3GB डेटा, कॉलिंग और ढेरों ऑफर्स

BSNL का शानदार प्लान, 95 रुपये से कम में 75 दिनों की वैलिडिटी, 3GB डेटा, कॉलिंग और ढेरों ऑफर्स
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल दे रहा है 250 रुपये से कम में कई प्लान

बीएसएनएल ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान

बीएसएनएल का 94 रुपये वाला प्लान 75 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के साथ आपको 3 जीबी डेटा मिलता है

Airtel, Jio, Vi जैसी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड (Prepaid) टैरिफ प्लान (Plan) की कीमतों में बढ़ोतरी की है। हालांकि सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) 250 रुपये से कम में कई प्लान (Plan) पेश कर रही है। इसी बीच बीएसएनएल (BSNL) ने एक नया प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) पेश किया है। इस प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) की कीमत 94 रुपये है। आइए जानते हैं बीएसएनएल (BSNL) के इस प्लान (Plan) के तमाम फायदों और 250 रुपये से कम कीमत में आने वाले सस्ते BSNL Recharge Plans के बारे में…

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

क्या ऑफर करता है BSNL का यह 94 रुपये वाला प्लान (Plan) 

बीएसएनएल (BSNL) का 94 रुपये वाला प्लान (Plan) 75 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आता है। इस प्लान (Plan) के साथ आपको 3GB डेटा (Data) मिलेगा। प्लान (Plan) में उपलब्ध यह डेटा (Data) बिना किसी डेली (Daily)-डेटा (Data) लिमिट के उपलब्ध है। आपको कॉल (Call) करने के लिए 100 मिनट मिलते हैं। इन मिनटों का उपयोग बीएसएनएल (BSNL) के अलावा अन्य नेटवर्क पर कॉल (Call) करने के लिए किया जा सकता है। फ्री कॉलिंग (calling) मिनट खत्म होने के बाद यूजर्स को कॉल (Call) के लिए 30 पैसे प्रति मिनट का भुगतान करना होगा। बीएसएनएल (BSNL) के इस प्लान (Plan) में आपको 60 दिनों के लिए फ्री कॉल (Call)र ट्यून सर्विस भी मिलेगी।

BSNL का 75 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan) 

बीएसएनएल (BSNL) भी 75 रुपये का प्लान (Plan) पेश करता है। यह प्लान (Plan) 50 दिनों की वैलिडिटी (Validity) और 2GB हाई-स्पीड इंटरनेट (Internet) डेटा (Data) प्रदान करता है। इस प्लान (Plan) पर कॉल (Call) करने के लिए भी आपको 100 मिनट का समय मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: इतनी महंगाई में भी 5000 रूपये में ये स्मार्टफोन कर सकते हैं आपकी ज़रूरत पूरी, देखें कुछ बढ़िया ऑप्शन्स

BSNL के कुछ अन्य वॉयस (Voice) वाउचर (Voucher) 

बीएसएनएल (BSNL) के पास 88 रुपये का वॉयस (Voice) वाउचर (Voucher) भी है जो 90 दिनों की वैलिडिटी (Validity) देता है और 209 रुपये का कॉम्बो वॉयस (Voice) वाउचर (Voucher) 90 दिनों की वैलिडिटी (Validity) प्रदान करता है।

BSNL के कुछ अन्य रिचार्ज प्लान (Plan) 

बीएसएनएल (BSNL) के 198 रुपये के STV Plan में 50 दिनों की वैलिडिटी (Validity) और 2GB डेटा (Data) प्रतिदिन मिलता है जिसके बाद स्पीड को 40 केबीपीएस तक कम किया जा सकता है। बीएसएनएल (BSNL) के पास एक और STV Plan है जिसकी कीमत 209 रुपये है जो 90 दिनों की वैलिडिटी (Validity) देता है। बीएसएनएल (BSNL) 247 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) भी पेश करता है जिसमें अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉल (Call) और 50GB हाई-स्पीड डेटा (Data) मिलता है जिसके बाद स्पीड 80Kbps तक कम हो जाती है। यह प्लान (Plan) प्रति दिन 100 SMS  और रिंगटोन का एक्सेस भी देता है, हालांकि यह 30 दिनों के लिए ही वैलिड है।

यह भी पढ़ें: अपनी कीमत से 25,000 रुपये सस्ते में मिल रहा iPhone 12 Pro, Amazon India पर इससे तगड़ी डील फिर नहीं मिलेगी

100 रुपये से कम कीमत वाला BSNL Recharge Plan

बीएसएनएल (BSNL) के पास 100 रुपये से कम की कीमत वाले प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) भी हैं जिनकी कीमत 97 रुपये और 99 रुपये है। 97 रुपये के प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) में 2GB डेली (Daily) डेटा (Data) है, जो 18 दिनों के लिए वैलिड है और लोकधुन कॉन्टेन्ट तक पहुंच भी इस प्लान (Plan) में मिलती है। 99 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉल (Call), 99 SMS और रिंगटोन तक पहुंच प्रदान करता है और इसकी वैलिडिटी (Validity) 22 दिनों की है।

यह भी पढ़ें: BSNL यूजर्स को 107 रुपये के रिचार्ज प्लान में मिल रहे अनलिमिटेड लाभ, Jio-Vi-Airtel की छुट्टी 

Note: बीएसएनएल के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo