6 महीने तक रेगुलर मिलता रहेगा डेली 3GB Data, Calling! BSNL ने पेश किया सबसे धांसू Plan

6 महीने तक रेगुलर मिलता रहेगा डेली 3GB Data, Calling! BSNL ने पेश किया सबसे धांसू Plan
HIGHLIGHTS

BSNL ने एक कमाल का रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) पेश किया है

BSNL के इस प्लान (Plan) से Airtel-Vi-Jio को कड़ी टक्कर मिल रही है

BSNL के इस प्लान (Plan) में 180 दिनों के लिए डेली (Daily) 3GB डेटा (Data) मिल रहा है, हालांकि अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी फ्री है

हम सुन रहे हैं कि Airtel अपने प्लांस की कीमत को जल्द ही बढ़ा सकता है, हालांकि पिछले साल भी सभी बड़े टेलीकॉम (Telecom) प्लेयर (Player) यानि Airtel, Reliance Jio और Vodafone Idea अपने टैरिफ प्लांस की कीमत बढ़ा चुके हैं। इसी कदम का फायदा BSNL पूरी तरह से उठाना चाहता है। असल में आपको बता देते है कि ग्राहकों अपनी ओर निरंतर खींचने के प्रयास में BSNL ने एक नया रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) पेश किया है, जिसे BSNL का एक कमाल का रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) कहा जा सकता है। इस प्लान (Plan) में आपको डेली (Daily) 3GB डेटा (Data) BSNL मुहैया करा रही है, इतना ही इस प्लान (Plan) में आपको 180 दिन यानि 6 महीने की वैलिडिटी मिल रही है। यह प्लान (Plan) अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी आपको ऑफर कर रहा है। आइए जानते है कि BSNL ने इस प्लान (Plan) को किस कीमत में और कैसे अन्य बेनेफिट्स के साथ पेश किया है। 

यह भी पढ़ें: कम कीमत में एक्स्ट्रा डेटा वाले Reliance Jio के धांसू रिचार्ज, देखें कीमत

BSNL का नया धमाकेदार 997 रुपये वाला प्लान (Plan) 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस कीमत में ऐसे बेनेफिट्स के साथ आपको बाजार (market) में कम ही प्लान (Plan) मिलने वाले हैं। असल में Airtel-Jio-Vi के पास ऐसे प्लांस की कमी है। लेकिन BSNL ने अपने ग्राहकों को ज्यादा बड़े पैमाने पर रिझाने के लिए इस नए रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) को पेश करके टेलिकॉम (Telecom) बाजार (market) में प्रतिस्पर्धा को ओर अधिक बढ़ा दिया है। 

BSNL के इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको क्या मिल रहा है

BSNL के 997 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) में आपको सबसे पहले तो आधे साल यानि 6 महीने, 180 दिन की वैलिडिटी मिल रही है। इतना ही नहीं प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) को भी फ्री में ऑफर किया जा रहा है, इसके अलावा प्लान (Plan) में आपको डेली (Daily) 3GB डेटा (Data) भी 6 महीने तक मिलते रहने वाला है। इसका मतलब है कि आपको इस BSNL Recharge Plan में आपको कुल 540GB डेटा (Data) मिलने वाला है। इतना ही नहीं यह प्लान (Plan) आपको डेली (Daily) 100 SMS भी उपलब्ध करा रहा है। इस प्लान (Plan) में आपको PRBT और लोकधुन कॉन्टेन्ट का एक्सेस भी फ्री में मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea महज़ Rs 200 से कम में दे रहा है ये सारे बेनिफिट्स, Jio-Airtel को दे रहा है मात

कैसे मिल सकता है BSNL का यह प्लान (Plan) 

यहाँ आप उस ट्वीट को भी देख सकते हैं जो BSNL Rajasthan Twitter handle की ओर से किया गया है, इसके अनुसार आप इस प्लान (Plan) (Plan) को BSNL Self Care App के अलावा BSNL Recharge Portal से भी रिचार्ज (Recharge) (Recharge) कर सकते हैं। इस प्लान (Plan) (Plan) को लेकर अगर आपको कोई भी जानकारी चाहिए, तो इस ट्वीट के अनुसार आप बड़ी आसानी से इसे लेकर जानकारी ले सकते हैं, इसके लिए आपको हेल्पलाइन 1503 पर कॉल करना होगा या आप 9414024365 पर WhatsApp भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: इस हफ्ते Netflix, Prime Video और MX Player पर आ रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज़

नोट: BSNL के सभी प्रीपेड प्लांस की जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo