FREE SIM पाने का आखिरी मौका! इस दिन खत्म हो रहा है BSNL का धमाका ऑफर

FREE SIM पाने का आखिरी मौका! इस दिन खत्म हो रहा है BSNL का धमाका ऑफर
HIGHLIGHTS

BSNL ग्राहकों को मिल रही है फ्री 4G सिम

31 मार्च तक मिल रहा है फ्री 4G सिम पाने का ऑफर

जानें कैसे बीएसएनएल ग्राहक पा सकते हैं फ्री 4G सिम

बीएसएनएल (BSNL) ग्राहकों के लिए एक ऑफर को जल्द खत्म किया जा रहा है। दरअसल, जनवरी 2022 से बीएसएनएल (BSNL) अपने ग्राहकों को फ्री 4G सिम कार्ड ऑफर कर रहा है लेकिन फ्री में 4G सिम कार्ड पाने का यह ऑफर केवल 31 मार्च तक ही मान्य है। इसके बाद बीएसएनएल ग्राहक (BSNL users) ऑफर का लाभ नहीं उठा सकेंगे।

यह भी पढ़ें: लॉन्च के बाद पहली सेल में आ रहा है Redmi का बजट स्मार्टफोन, इन कार्ड्स पर मिल रहा है डिस्काउंट

बीएसएनएल (BSNL) ने नए और मोबाइल नंबर पोर्ट करने वाले यूजर्स के लिए फ्री 4G सिम देने का ऑफर रखा था। ऑफर के तहत अगर आप अपना मोबाइल नंबर बीएसएनएल (Port in BSNL) में करते हैं तो आपको फ्री 4G सिम कार्ड मिलेगा। सिम एक्टिवेशन के दौरान, यूजर्स को केवल रिचार्ज का पैसा ही देना होगा। बीएसएनएल के पास पहले प्रीपेड प्लान की बड़ी लिस्ट है जो Rs 106 से शुरू होती है।

BSNL free sim offer

यह भी पढ़ें: Amazon पर धमाकेदार ऑफर के साथ खरीदें Redmi Note 11T, 5000mAh बैटरी और 8GB रैम से है लैस

कैसे पाएं BSNL यूजर्स फ्री सिम

बीएसएनएल (BSNL) 4जी सिम (4G Sim) को कस्टमर सर्विस केयर (BSNL CSC) और BSNL के रिटेल आउटलेट से ले सकते हैं। बीएसएनएल (BSNL) का फ्री सिम लेने के लिए ग्राहकों को पीओआई (पहचान का प्रमाण) और पीओए (पते का प्रमाण) जैसे ज़रूरी डॉकयुमेंट करीबी बीएसएनएल (BSNL) ग्राहक सेवा केंटर या नजदीकी बीएसएनएल (BSNL) रिटेलर शॉप पर जमा करने होंगे। बता दें कि यह ऑफर केवल बीएसएनएल (BSNL) केरल टेलीकॉम सर्कल में ही उपलब्ध है। सिम कार्ड पाने के लिए ग्राहकों को ज़रूरी दस्तावेज़ जमा करने होंगे। बता दें कि बीएसएनएल 4जी (BSNL 4G) सिम कार्ड खरीदने के कई फायदे हैं। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo