Airtel Rs 500 से भी कम प्लान में दे रहा है सबकुछ, लंबी वैधता, थैंक्स ऐप और…

Airtel Rs 500 से भी कम प्लान में दे रहा है सबकुछ, लंबी वैधता, थैंक्स ऐप और…
HIGHLIGHTS

56 दिन की वैधता ऑफर करता है Rs 479 का प्लान

एयरटेल के इस प्लान में मिल रही है अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज़ 100 SMS

जानिए Rs 479 के प्लान में Airtel के सभी बेनिफ़िट

भारती एयरटेल (Bharti Airtel) देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है जो यूजर्स को रिचार्ज के ढेरों ऑप्शन देती है। कंपनियां ऐसे भी कई प्लांस ऑफर कर रही है जो 90 दिनों की वैधता के साथ आते हैं और साथ ही 56 दिनों की वैधता वाले प्लान भी बाज़ार में उपलब्ध हैं। ये शॉर्ट-टर्म प्लांस नहीं हैं और न ही मीडियम-टर्म वैलिडिटी वाले प्लांस हैं। इसलिए जो यूजर्स कम बजट में बढ़िया रिचार्ज प्लान ढूंढ रहे हैं, उनके लिए ये बढ़िया विकल्प है। 

यह भी पढ़ें: मिड-रेंज फोंस की लिस्ट में एक तगड़ा फोन बन कर सामने आया है iQOO का नया फोन, देखें कीमत और स्पेक्स

आज हम भारती एयरटेल (Bharti Airtel) के उस प्लान की बात कर रहे हैं जो Rs 500 की श्रेणी में आता है और 56 दिन की वैधता ऑफर करता है। इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें कई ज़रूरी बेनेफिट्स के साथ-साथ डाटा भी मिलता है और कमनी यूजर्स को एयरटेल थैंक्स बेनिफ़िट भी ऑफर करती है। 

bharti airtel rs 479 plan

Bharti Airtel Rs 479 Plan

Bharti Airtel का यह प्लान Rs 479 की कीमत में आता है और प्लान में 56 दिनों की वैधता मिलती है। प्लान में अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100SMS मिलते हैं। 

भारती एयरटेल के Rs 479 वाले प्रीपेड प्लान में ऊपर बताए गए बेनिफ़िट के साथ-साथ तीन महीने के लिए Apollo 24 | 7, FASTag पर Rs 100 का कैशबैक, फ्री हैलोट्यून और फ्री विंक म्यूज़िक का लाभ मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Rs 44,444 में Amazon पर मिल रहा है Google Pixel 6, क्या खरीदना होगा सही फैसला…?

Airtel Thanks का बेनिफ़िट पाने के लिए यूजर्स को एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करना होगा और अपने भारती एयरटेल नंबर से रजिस्टर करना होगा। प्लान में मिलने वाले सभी लाभ इसकी वैल्यू को और बढ़ा देते हैं। 

भारती एयरटेल के रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo