Rs 44,444 में Amazon पर मिल रहा है Google Pixel 6, क्या खरीदना होगा सही फैसला…?

Rs 44,444 में Amazon पर मिल रहा है Google Pixel 6, क्या खरीदना होगा सही फैसला…?
HIGHLIGHTS

Pixel 6 और Pixel 6 Pro को भारत में नहीं किया गया है लॉन्च

Amazon पर बिक रहे हैं Google के दोनों फोंस

जल्द Pixel 6a को भारत में लॉन्च किए जाने की है उम्मीद

Google ने अपने Pixel 6 और Pixel 6 Pro फोंस को भारत में तौर आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं किया है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आप इन फोंस को खरीद नहीं सकते। क्योंकि, Pixel 6 और Pixel 6 Pro को पिछले साल लॉन्च किया गया था और Amazon India की वैबसाइट पर फोंस को सेल किया जा रहा है। तो अगर आप नया पिक्सल 6 (Pixel 6) खरीदना चाह रहे हैं तो आपको इसके लिए आधिकारिक लॉन्च का इंतज़ार करने की ज़रूरत नहीं है। इसके अलावा, यह याद रखें कि गूगल (Google) इन फोंस के साथ पोस्ट-सेल सर्विसेज़ ऑफर नहीं करेगा क्योंकि फोंस को ओफिशियली लॉन्च नहीं किया गया है। 

यह भी पढ़ें: अब रात में भी दें ड्राइविंग टेस्ट और मिनटों में प्राप्त करें Driving License, देखें क्या है प्रोसेस

Google Pixel 6 को अमेज़न (Amazon) पर Rs 44,444 की कीमत में सेल किया जा रहा है। यह कीमत 8GB+128GB वेरिएंट की है। इसी तरह Pixel 6 Pro के 12GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को Rs 71,700 में सेल किया जा रहा है। साथ ही, 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट को Rs 99,650 में सेल किया जा रहा है। फोन दो रंगों Sorta Sunny और Stormy Black कलर में खरीदा जा सकता है। Google Pixel 6 खरीदें

google pixel 6 price

US में, Pixel 6 के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को $599 (Rs 45,000 लगभग) में पेश किया गया था। इसके अलावा, Pixel 6 Pro तीन वेरिएंट में आया था जिसके शुरुआती वेरिएंट की कीमत $899 (Rs 67,500 लगभग) रखी गई थी। Pixel 6 Pro खरीदें

भारत और US में फोंस की कीमत लगभग समान ही हैं तो आप चाहें तो गूगल के फ्लैगशिप फोंस को खरीद सकते हैं। हालांकि, आफ्टर-सेल्स सर्विस बहुत ज़रूरी है, जो इन फोंस को खरीदने के साथ नहीं मिलेगी क्योंकि अभी Google ने इन फोंस को भारत में पेश नहीं किया है। ये फ्लैगशिप फोंस हैं इसलिए आप भी इन्हें थर्ड पार्टी वेंडर्स के पास रिस्क में नहीं डाल सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: लॉन्च से पहले लीक हो गई है Motorola Moto G82 की कीमत, कल होगा भारत में लॉन्च

आप चाहें तो Pixel 6a खरीद सकते हैं गूगल जल्द भारत में लॉन्च कर सकता है। स्मार्टफोन को जुलाई के आखिर में पेश किए जाने की उम्मीद है। गूगल ने ऐलान कर दिया है की फोन को 21 जुलाई से यूएस और जापान में प्री-ऑर्डर के लिए लाया जाएगा। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo