Airtel लाया नए फाडू रिचार्ज, Jio-Vi की बढ़ी टेंशन, एक प्लान से चलेगा पूरे परिवार का काम

Airtel लाया नए फाडू रिचार्ज, Jio-Vi की बढ़ी टेंशन, एक प्लान से चलेगा पूरे परिवार का काम
HIGHLIGHTS

हम जानते है कि Airtel के पास उसके पोर्टफोलियो में बेहद ही खास प्लांस हैं। आपको हर श्रेणी में कुछ प्लांस मिल जाने वाले है।

हालांकि इसके बाद भी कंपनी की ओर से कुछ नए प्लांस को पेश किया गया हैं, जो साफ तौर पर कंपनी के यूजर बेस को बढ़ाने की नियत से लॉन्च किए लगते हैं।

इन प्लांस में एक ही रिचार्ज पर कई कनेक्शन चलाए जा सकते हैं। आइए जानते हैं Airtel की ओर से पेश किए गए इन प्लांस के बारे में...!

हम जानते है कि Airtel के पास उसके पोर्टफोलियो में बेहद ही खास प्लांस हैं। आपको हर श्रेणी में कुछ प्लांस मिल जाने वाले है। हालांकि इसके बाद भी कंपनी की ओर से कुछ नए प्लांस को पेश किया गया हैं, जो साफ तौर पर कंपनी के यूजर बेस को बढ़ाने की नियत से लॉन्च किए लगते हैं। इन प्लांस में एक ही रिचार्ज पर कई कनेक्शन चलाए जा सकते हैं। आइए जानते हैं Airtel की ओर से पेश किए गए इन प्लांस के बारे में…!

इसे भी देखें: iQOO Z7 5G के लॉन्च के बाद iQOO Z6 5G की कीमत में भारी कटौती, घर ले जाएँ बेहद सस्ता

नए प्लांस की कीमत 599 रुपये से शुरू होकर 1499 रुपये तक के मंथली चार्ज तक जाती है। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यूजर्स को Black Family Plans का भी लाभ मिलने वाला है। आइए जानते हैं कि आखिर आपको 599 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान में क्या मिलता है। 

599 रुपये वाला Airtel Recharge Plan

Airtel के 599 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में आपको दो यूजर्स के लिए लाभ मिलते हैं। इस प्लान के साथ यूजर्स को 75GB डेटा मिलता है, इतना ही नहीं, यह प्लान डेली 100 SMS के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर करता है। इसके अलावा इस प्लान में आपको Amazon Prime का फ्री एक्सेस भी मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में आपको जो अतिरिक्त कनेक्शन मिलता है, उसके साथ भी आपको अनलिमिटेड लाभ मिलते हैं। 

इसे भी देखें: iPhone 12 Mini पर मिल रहा है ताबड़तोड़ डिस्काउंट, केवल Rs 21,999 में खरीद लें एप्पल का धांसू फोन

1499 रुपये की कीमत वाला प्लान 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस रिचार्ज प्लान के साथ आपको 4 कनेक्शन का लाभ अलग से मिलता है, यानि आप पूरे 5 कनेक्शन का इस्तेमाल कर सकते हैं। प्लान में यूजर्स को 200GB रोलओवर डेटा की भी सुविधा मिलती है। साथ ही 100 डेली SMS के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग भी इस प्लान का हिस्सा हैं। इतना ही नहीं, आपको Amazon Prime का एक्सेस भी फ्री में मिलता है। 

Airtel Black Family Plans

अब अंत में अगर Black Family Plans की चर्चा की जाए तो इनकी कीमत 799 रुपये से शुरू होती है। इस श्रेणी में 998 रुपये वाले प्लान के साथ आपको दो पोस्टपेड कनेक्शन चलाने का मौका मिलने वाला है। इतना ही नहीं अगर 2299 रुपये वाक्य प्लान आप लेते हैं तो आपको 4 पोस्टपेड कनेक्शन का लाभ मिलने वाला है। यहाँ आपको जानकारी के लिए यह भी बता देते है कि यूजर्स को ब्लैक फैमिली प्लांस के साथ Fixed Line और DTH ऑप्शन भी मिलता है। इसी कारण यह प्लांस बेहद ही खास बन जाते हैं। अगर आपको इन प्लांस के बारे में जानकारी अच्छी लगी है या आप इनके बारे में कुछ और जानकारी रखते हैं तो हमें कमेन्ट बॉक्स में जरूर बताएँ। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G मोनिकर की हुई पुष्टि, खास स्पेक्स भी हुए लिस्टेड

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo