Airtel लाया 250GB डेटा वाला धांसू प्लान, बेनेफिट्स देखकर Reliance Jio की टूटी कमर

Airtel लाया 250GB डेटा वाला धांसू प्लान, बेनेफिट्स देखकर Reliance Jio की टूटी कमर
HIGHLIGHTS

Airtel ने अपने नए Postpaid Plan के तौर पर एक नया प्लान पेश किया है

Airtel के इस नए Postpaid Plan की कीमत 1199 रुपये है

Airtel अपने इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 250GB डेटा और रोलओवर सुविधा भी देता है

देश के सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर यानि Airtel की ओर से एक नए Postpaid Plan को पेश किया है। इस प्लान को कंपनी ने अपने Infinity Family Plan के तहत पेश किया है। यहाँ आपको बता देते है कि इस श्रेणी में पहले से ही दो प्लांस आते हैं जो 999 रुपये और 1599 रुपये की कीमत में आते हैं। 

आप इस प्लान को अब सीधे ही Airtel App के माध्यम से रिचार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा यह प्लान आपको वेबसाईट पर भी मिल जाने वाला है। इस प्लान में आपको 250GB डेटा दिया जा रहा है, जो आपको प्रतिमहीने की दर से मिल रहा है। हालांकि इसके अलावा इन family प्लांस में जो एयरटेल की ओर से ऑफर किये जा रहे हैं। उनमें आपको Amazon Prime Video, Netflix और Hotstar का एक्सेस भी दिया जा रहा है, इतना ही नहीं इस प्लान में आपको अन्य लाभ भी मिल रहे हैं। आइए जानते है कि आखिर आपको 1199 रुपये वाले Airtel Infinity Family Plan में क्या मिल रहा है, इसके अलावा यहाँ हम यह भी देखने वाले है कि आखिर 999 रुपये और 1599 रुपये वाले प्लांस में क्या बदलाव हुए हैं। 

यह भी पढ़ें: Vi के 327 रुपये और 329 रुपये वाले प्लान में क्या है अंतर, देखें कौन सा प्लान है ज्यादा बेहतर

airtel take reliance jio

Airtel Infinity Family Postpaid Plan 1199 रुपये में

यहाँ आपको बात देते है कि इस प्लान में आपको एक सिम + 2 Family add-on की सुविधा फ्री में मिल रही हा, इस प्लान में आपको 150GB डेटा प्रतिमहीने की दर से मिल रहा है, इतना ही इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS भी डेली ऑफर किये जा रहे हैं। यह पैक मात्र एक महीने के लिए मान्य है। हालांकि आइए अब जानते है कि इस प्लान में आपको अलग से क्या बेनेफिट मिल रहे हैं। 

1199 रुपये वाले प्लान के अन्य लाभ 

यहाँ आपको बता देते है कि इस प्लान में आपको Netflix Basic Unlimited Access मिल रहा है, इतना ही नहीं इस प्लान में आपको Amazon Prime Video का एक साल का एक्सेस फ्री में दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको इस प्लान के साथ एक साल के लिए Disney+ Hotstar का एक साल का एक्सेस मिल रहा है। यहाँ इतना ही नहीं आपको इस पलं में Airtel Secure- Free Mobile Damage Protection भी मिल रहा है, इसके अलावा आपको Wynk Music का फ्री अनलिमिटेड डाउनलोड मिल रहा है। हालांकि प्लान में मिलने वाले लाभ यहीं पर खत्म नहीं होते हैं। इस प्लान में आपको Shaw Academy का एक साल का एक्सेस मिल रहा है। इसके अलावा आपको FasTag का एक्सेस भी मिल रहा है, Airtel VIP सर्विस आपको मिल रही है। हालांकि अंत में आपको इस प्लान के साथ Free hellotunes के साथ अनलिमिटेड चेंज का भी लाभ मिल रहा है, यानि आप अपनी मर्जी से जितना चाहे उतना सॉन्ग चेंज कर सकते हैं। 

airtel take reliance jio

इसे भी पढ़ें: KGF 2 की Advance Ticket Booking इन शहरों में शुरू, देखें आपका शहर लिस्ट में है या नहीं

दो पुराने प्लांस को कंपनी ने किया है अपडेट 

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि कंपनी ने अपने दो पुराने प्लांस को अपडेट किया है, जैसे आपको बता देते है कि कंपनी ने अपने 999 रुपये वाले प्लान को अपडेट किया है, जो आपको 100GB डेटा ऑफर करता है, इतना ही नहीं आपको इस प्लान में पहले 150GB देता मिलता था, यानि इस प्लान में कंपनी ने आपको कम डेटा देना शुरू कर दिया है। हालांकि इसके अलावा आपको बता देते है कि 1599 रुपये वाले प्लान में आपको पहले 500GB डेटा दिया जा रहा था, अब आपको इसमें मात्र 250GB डेटा ही दिया जा रहा है। यानि कंपनी ने इस डेटा को भी कम कर दिया है। 

999 रुपये वाला प्लान 

अगर हम इस प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस प्लान में आपको अब एक महीने के लिए 100GB डेटा ऑफर किया जा रहा है, इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है, इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको 100 SMS भी डेली ऑफर किये जा रहे हैं। हालांकि आपको इस प्लान के साथ अलग से दो परिवार के सदस्य जोड़ने का भी लाभ मिलता है। इस प्लान में आपको बाकी सब पिछले प्लान के जैसे ही मिलता है। वह सभी लाभ जिनके बारे में हम आपको 1199 रुपये वाले प्लान के साथ बता चुके हैं। 

यह भी पढ़ें: RRR Box Office: RRR का हिन्दी वर्जन जल्द तोड़ेगा बाहुबली का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड

airtel take reliance jio

1599 रुपये वाला प्लान 

इस प्लान में अब आपको 250GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS का लाभ भी मिलता है। हालांकि इसके अलावा आपको सभी बेनेफिट पिछले प्लान के जैसे ही मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: इस देश में लॉन्च हुआ Oppo Reno 7 4G, स्नैपड्रैगन 680 प्रॉसेसर और 64MP कैमरा से है लैस

नोट: एयरटेल के तगड़े रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo