Airtel के इन अतिरिक्त डेटा प्लांस के साथ इस क्रिकेट सीजन को बनाएँ और भी रोमांचक, यहाँ देखें कीमत

Airtel के इन अतिरिक्त डेटा प्लांस के साथ इस क्रिकेट सीजन को बनाएँ और भी रोमांचक, यहाँ देखें कीमत
HIGHLIGHTS

क्या आप इस क्रिकेट सीजन को और भी खास और रोमांचक बनाना चाहते हैं?

आज हम आपको Airtel के कुछ जाने मानें 4G डेटा प्लांस के बारे में बताने वाले हैं।

इस लिस्ट में कंपनी के 1GB से लेकर 50GB तक के प्लांस आते हैं।

हम जानते है कि Airtel के पास हमारी जरूरत के अनुसार लगभग हर श्रेणी में कई प्लांस हैं। हालांकि आपको याद दिला देते हैं कि Airtel के पास कुछ 4G डेटा प्लांस भी हैं जो आपके इस क्रिकेट सीजन को और भी रोमांचक बना सकते हैं। हम जानते है कि, IPL 2023 चल रहा है। ऐसे में अगर आप सभी IPL 2023 Matches को अपने फोन या किसी भी अन्य स्क्रीन पर देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको खूब सारे डेटा की जरूरत होने वाली है। ऐसे में Airtel के पास 1GB से लेकर 50GB तक डेटा प्रदान करने वाले 4G डेटा प्लांस हैं। अगर आप एक्स्ट्रा डेटा अपने वर्तमान प्लान के साथ अलग से चाहते हैं, जिसके माध्यम से आप IPL 2023 के सभी मैचों का लुत्फ ले सकें तो आइए जानते है कि आखिर Airtel के पास ऐसे कौन से प्लांस हैं जो आपको IPL 2023 बेहद ही कम कीमत में आने वाले प्लांस के साथ भी देखने में मदद करने वाले हैं। आइए इनके बारे में जानते हैं। 

इसे भी देखें: OPPO Find N3 के स्पेक्स हुए लीक, पिछले फोन से होगा इतना अलग

Airtel के बेस्ट 4G डेटा प्लांस 

जैसे कि हम आपको ऊपर भी बात चुके है कि Airtel के पास कई 4G डेटा प्लांस हैं जो आपको एक्स्ट्रा डेटा कम कीमत में प्रदान करते हैं। आइए जानते है कि आखिर ये कौन से प्लांस हैं और आपको किस कीमत में मिलने वाले हैं। 

Airtel का 19 रुपये की कीमत वाला प्लान 

इस प्लान में आपको 1GB डेटा मिलता है। यानि आपको 1GB डेटा के लिए Airtel को 19 रुपये देने होंगे जिसके बाद आपको 1GB डेटा मिल जाने वाला है। इतना ही नहीं इस प्लान की वैलिडिटी मात्र एक दिन की है। अब ऐसे में आपको इस डेटा को जिस दिन लिया है उसी दिन खर्च करना है। आज इस प्लान को एक सेकन्डेरी प्लान के तौर पर चुन सकते हैं। 

इसे भी देखें: Samsung Galaxy S22 Ultra पर मिल रहा है तगड़ा एक्सचेंज और बैंक डिस्काउंट, इस प्लेटफॉर्म पर है ऑफर

Airtel का 181 रुपये वाला प्लान 

इस प्लान की बात की जाए तो शुरुआत में आपको इस प्लान की कीमत ज्यादा लग सकती है, लेकिन आपको बता देते है कि इस प्लान में आपको 30 दिनों के लिए डेली 1GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इसका मतलब है कि यह प्लान आपको 30GB डेटा ऑफर करता है। इस प्लान में आपको 1GB डेटा लगभग 6 रुपये की कीमत में मिल रहा है। यानि पिछले प्लान के मुकाबले यह प्लान बेहद ही सस्ता है। 

Airtel का 301 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान 

अगर आपको एक साथ ही डेटा चाहिए, यानि आपको बल्क में डेटा चाहिए तो यह प्लान आपको काफी पसंद आने वाला है। आपको इस प्लान में 50GB डेटा मिलता है। आप इस डेटा को एक साथ या पूरे 84 दिन के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में आपको Wynk Music Premium का एक साल एक्सेस भी मिलता है। 

आपको यहाँ याद दिलाने के लिए बता देते है कि यह प्लान आपके वर्तमान प्लान पर चलने वाले एक्स्ट्रा डेटा प्लांस हैं। यानि अगर आप 19, 181 और 301 रुपये की कीमत वाले प्लान खरीदते हैं तो आपको इनमें अलग से डेटा ही मिलने वाला है। 

इसे भी देखें: Realme GT Neo 5 SE को दिया जाएगा इतना अधिक स्टॉरिज, होगा बेहद खास

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo