एक साल तक नहीं करना पड़ेगा कोई रिचार्ज, एक ही बार में मिल जाएगा 900GB से अधिक डेटा, अनलिमिटेड कॉल; देखें फुल प्लान

एक साल तक नहीं करना पड़ेगा कोई रिचार्ज, एक ही बार में मिल जाएगा 900GB से अधिक डेटा, अनलिमिटेड कॉल; देखें फुल प्लान
HIGHLIGHTS

Reliance Jio Airtel और Vodafone-Idea (Vi) यूजर्स के लिए 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ कुछ बेहतरीन प्लान ऑफर करते हैं

ये प्लान 900GB से अधिक डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ-साथ कई अतिरिक्त लाभ भी देते हैं

रिलायंस जियो का 2999 प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है

मोबाइल उपयोगकर्ता आजकल लंबी वैलिडिटी (Validity) वाले प्लान (Plan) पसंद करते हैं और इसे ध्यान में रखते हुए Reliance Jio, Airtel और Vodafone-Idea (Vi) उपयोगकर्ताओं के लिए 365 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ कुछ बेहतरीन प्लान (Plan) प्रदान कर रहे हैं। ये प्लान (Plan) 900GB से अधिक डेटा (Data) और फ्री कॉलिंग (Calling) के साथ-साथ कई अतिरिक्त लाभों को भी यूजर्स को देते हैं। आइए जानें कि इन तीनों में से कौन सी कंपनी अपने यूजर्स के लिए बेस्ट प्लान (Plan) पेश कर रही है।

यह भी पढ़ें: Oppo A54 हुआ सस्ता, फोन के तीनों वेरिएंट ही अब मिलेंगे इस सस्ती कीमत में

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) का 2999 रुपये का प्लान (Plan)

Jio का यह प्लान (Plan) 365 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आता है। कंपनी इस प्लान (Plan) में प्रतिदिन 2.5GB डेटा (Data) की दर से कुल 912.5GB डेटा (Data) देती है। इस प्लान (Plan) पर रोजाना 100 फ्री SMS मिल रहे हैं। साथ ही, आपको पूरे देश में सभी नेटवर्क (Network) पर अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) की सुविधा भी इस प्लान (Plan) में दी जा रही है। प्लान (Plan) के अतिरिक्त लाभों में Jio ऐप की मुफ्त सदस्यता शामिल है।

यह भी पढ़ें: फोन में सेट करें Jio Autopay फीचर, रिचार्ज खत्म होने पर ऑटोमेटिकली हो जाएगा रिचार्ज

एयरटेल (Airtel) का 2999 रुपये का प्लान (Plan)

इस प्लान (Plan) के तहत कंपनी 365 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ रोजाना 2GB डेटा (Data) ऑफर (Offer) कर रही है। इस प्लान (Plan) में आपको कुल 730GB डेटा (Data) ऑफर (Offer) किया जा रहा है। इस प्लान (Plan) के साथ, आपको पूरे देश में सभी नेटवर्क (Network) के लिए अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और प्रतिदिन 100 मुफ्त SMS मिलेंगे। एयरटेल (Airtel) का यह सालाना प्लान (Plan) अमेज़न प्राइम वीडियो के 30 दिनों के फ्री ट्रायल के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: भारत में इस चिपसेट के साथ आने वाला पहला डिवाइस बना Moto G71 5G, कीमत है Rs 18,999

वोडाफोन (Vodafone)-आइडिया (idea) 3099 रुपये का प्लान (Plan)

365 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आने वाले इस प्लान (Plan) के साथ कंपनी डेली (Daily) 1.5GB डेटा (Data) दे रही है। प्लान (Plan) के साथ आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) का भी फायदा मिलेगा और साथ ही रोजाना 100 फ्री SMS भी मिलेंगे। इस प्लान (Plan) की खास बात यह है कि कंपनी एक साल के लिए Disney+ Hotstar का फ्री मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। प्लान (Plan) के अतिरिक्त लाभों में बिंग ऑल नाइट, वीकेंड डेटा (Data) रोलओवर और डेटा (Data) डिलाइट शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 11i Hypercharge को कांटे की टक्कर देते हैं ये तीन धांसू फोंस

नोट: Jio के अलावा यहाँ देखें Airtel और Vi रिचार्ज प्लान!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo