30 Days Recharge Plans: Jio धमाका उड़ा रहा सबके होश, कंपनी के पास है 30 दिनों की Validity वाले धाकड़ Plan

30 Days Recharge Plans: Jio धमाका उड़ा रहा सबके होश, कंपनी के पास है 30 दिनों की Validity वाले धाकड़ Plan
HIGHLIGHTS

अगर आप 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाले प्लांस (Plans) ले लेकर परेशान हो गए हैं, तो आज आपके लिए हम एक बढ़िया खबर ले आए हैं।

आपको बता देते है कि आज हम आपको Reliance Jio के ऐसे 4 Recharge Plans के बारे में वाले हैं जो 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आते हैं।

इसका मतलब है कि इन प्लांस (Plans) में आपको पूरे एक महीने के लिए डेटा (Data), कॉलिंग (Calling), SMS और अन्य सभी लाभ मिलते है।

आप सभी जानते है कि कुछ समय से इस बात पर बहस चल रही थी कि आखिर किसी भी नेटवर्क (Work) को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को मात्र 28 दिन की वैलिडिटी (Validity) ही क्यूँ मिलती है। जब एक महीने कहा जाता है तो आपको 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) क्यूँ नहीं मिलती है। इसके अलावा यह भी देखा जा रहा है कि आजकल लगभग सभी कंपनियों के पास एक महीने की वैलिडिटी (Validity) के लिए मात्र 28 दिन की वैलिडिटी (Validity) के ही प्लान (Plan) हैं। इसके अलावा अब यूजर्स को आदत भी हो गई है और अब सभी एक महीने के लिए 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाले प्लान (Plan) ही लेने लगे हैं। हालांकि आपको बता देते हैं कि Jio के पास 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाले रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) हैं, जो आपको स्पेशल लग सकते हैं। आइए जानते हैं Jio के 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाले रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans)। 

यह भी पढ़ें: Jio का यूजर्स के लिए खूबसूरत पिटारा, देखें Amazon Prime, Netflix के अलावा इन बेनिफ़िट के साथ आने वाला प्लान

चार रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आते हैं 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Reliance Jio के पास 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाले रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) हैं। इन प्लांस (Plans) में 181 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan) है। दूसरा प्लान (Plan) 241 रुपये का इस लिस्ट में शामिल है। इसके अलावा इस लिस्ट में 296 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan) भी है, इस लिस्ट में लास्ट प्लान (Plan) को देखे तो आपको बता देते है कि यह 301 रुपये की कीमत में आता है, आइए अब जानते हैं एक एक करके इन सभी प्लांस (Plans) के बारे में। 

इसे भी पढ़ें: BSNL ने मचाया धमाल, फ्री में मिलेगी 4G सिम जानें कब तक है ऑफर

181 रुपये की कीमत वाला Jio Plan 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ 

अगर इस प्लान (Plan) की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस प्लान (Plan) में आपको 30 दिनों के लिए 30GB डेटा (Data) दिया जा रहा है, जो आप एक साथ या थोड़ा थोड़ा करके भी इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि इस प्लान (Plan) में आपको अन्य कोई सुविधा नहीं दी जा रही है, इसका मतलब है कि आपको न तो कॉलिंग (Calling) बेनेफिट इस प्लान (Plan) में मिल रहे हैं, न ही इस प्लान (Plan) में आपको SMS आदि मिल रहे हैं। इसके अलावा आपको बता देते है कि यह प्लान (Plan) आपको वर्क (Work) फ्रॉम (From) होम (Home) डेटा (Data) पैक श्रेणी में मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Airtel, Jio, Vi यूजर अगर स्पैम कॉल से हो गए हैं परेशान तो करें ये काम, मिलेगी फालतू कॉल्स से छुट्टी

241 रुपये की कीमत वाला Jio Plan 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ

इस प्लान (Plan) को भी इसी श्रेणी में देखा जा सकता है, साथ ही इस प्लान (Plan) में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ 40GB डेटा (Data) भी दिया जा रहा है। इस प्लान (Plan) में भी आपको कोई कॉलिंग (Calling) और SMS लाभ नहीं मिल रहा है, असल में यह भी एक वर्क (Work) फ्रॉम (From) होने रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) है। 

यह भी पढ़ें: Amazon Great Republic Day sale में iQOO के इस फोन पर पाएं Rs 8000 तक का डिस्काउंट

Jio का 296 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan) 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ

हालांकि यह एक सम्पूर्ण प्लान (Plan) कहा जा सकता है, यानि लिस्ट में तीसरे नंबर पर 296 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan) आता है, इस प्लान (Plan) में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) ऑफर की जा रही है। इतना ही नहीं प्लान (Plan) में आपको 25GB डेटा (Data) दिया जा रहा है, हालांकि अगर आप डेटा (Data) की लिमिट को खत्म कर लेते हैं तो आपको बता देते है कि इंटरनेट की स्पीड में भी आपको गिरावट नजर आने वाली है। इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी दी जा रही है, साथ ही आपको प्लान (Plan) के साथ डेली 100 SMS भी ऑफर किए जा रहे हैं। यह इस लिस्ट का अभी तक का पहला रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) है जो आपको Jio के ऐप्स का फ्री एक्सेस भी प्रदान करता है। 

यह भी पढ़ें: सिर्फ 1,899 रुपये में Fire-Boltt Ninja 2 Max Smartwatch भारत में लॉन्च, हार्ट रेट और SpO2 सेंसर से है लैस

301 रुपये की कीमत वाला Jio Plan 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ 

इस लिस्ट के आखिरी प्लान (Plan) की चर्चा करें तो यह 301 रुपये की कीमत में आता है, इतना ही इस प्लान (Plan) में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के लिए 50GB डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है। यह भी एक वर्क (Work) फ्रॉम (From) होम (Home) प्लान (Plan) है। इसमे भी आपको न तो कॉलिंग (Calling) न ही SMS और न ही जियो के ऐप्स का एक्सेस मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Amazon आज ले आया धमाकेदार डील्स, रिपब्लिक डे का जश्न होगा दोगुना…

नोट: Jio के रिचार्ज प्लान की जानकारी के लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo