ZTE Blade Z Max डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ हुआ लॉन्च

ZTE Blade Z Max डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है.

ZTE Blade Z Max लॉन्च हो चुका है इसकी कीमत $129 (लगभग Rs 8,289) होगी और यह 28 अगस्त से US के MetroPCS स्टोर्स में उपलब्ध हो जाएगा. अभी यह स्मार्टफोन यूनाइटेड स्टेट्स में लॉन्च हुआ है, उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही यह स्मार्टफोन भारत सहित अन्य देशों में भी उपलब्ध हो जाएगा. Flipkart आज इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है बेहतरीन छूट

ZTE Blade Z Max स्मार्टफोन में 6 इंच की फुल HD (1080 x 1080 पिक्सल) डिस्प्ले मौजूद है जो स्क्रैच-रेसिस्टेंट 2.5D ड्रैगनट्रेल ग्लास स्क्रीन के साथ उपलब्ध है. यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर, 2GB रैम, 32GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है जिसे माइक्रो SD कार्ड द्वारा 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और इस डिवाइस के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. 

इसके अलावा, इस डिवाइस में 4,080mAh की बैटरी दी गई है जो क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 2.0 सपोर्ट करती है. ऑप्टिक्स के लिए, इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसका एक कैमरा 16 मेगापिक्सल और एक कैमरा 2 मेगापिक्सल का है तथा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. 

कनेक्टिविटी के लिए, यह स्मार्टफोन ब्लूटूथ, WiFi (802.11b/g/n), GPS और एक USB टाइप-C पोर्ट ऑफर करता है. 

Flipkart आज इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है बेहतरीन छूट

सोर्स, इमेज सोर्स 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo