Yureka Black को जल्द मिलेगा एंड्रॉयड नूगा अपडेट

Yureka Black को जल्द मिलेगा एंड्रॉयड नूगा अपडेट
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफोन को इसी महीने 1 जून को लॉन्च किया गया था.

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax का सहायक ब्रांड Yu के Yureka Black स्मार्टफोन को जल्द ही एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा अपडेट मिलेगा. इस स्मार्टफोन को इसी महीने 1 जून को लॉन्च किया गया था. 

अगर इस के स्पेक्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की फूल HD डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल है. इसमें 2.5D कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी मौजूद है. यह क़्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर से लैस  है. इसमें 4GB की रैम भी दी गई है. यह 32GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इस स्मार्टफ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 13MP का सेंसर LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. यह 8MP के फ्रंट फेसिंग कैमरे से भी लैस है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.यह  3000mA की बैटरी से लैस है. यह 4G VoLTE सपोर्ट के साथ आता है. इसमें डुअल सिम सपोर्ट भी मौजूद है.

इस स्मार्टफोन में CyanogenOS मौदूज है. आपको बता दें कि कंपनी अपने यूरेका ब्रांड के तहत कई स्मार्टफोन बना चुकी है. इनमें  Yureka Plus,Yureka S और Yureka Note शामिल हैं. 

सोर्स

Ambuj Shukla
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo