नए अपडेट के साथ Xiaomi 13 Ultra हुआ और भी पॉवरफुल, गेमिंग और बैटर लाइफ में हुआ सुधार

नए अपडेट के साथ Xiaomi 13 Ultra हुआ और भी पॉवरफुल, गेमिंग और बैटर लाइफ में हुआ सुधार
HIGHLIGHTS

Xiaomi 13 Ultra ब्रांड का लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन है

शाओमी ने 13 Ultra के लिए एक नया अपडेट रिलीज किया है

यह अपडेट कुछ रिफ्रेश रेट के मुद्दों को ठीक करता है और बैटरी लाइफ में भी सुधार लाता है

Xiaomi 13 Ultra ब्रांड का लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जो बेस्ट-इन-क्लास कैमरा सिस्टम और शानदार डिस्प्ले ऑफर करता है। यह हैंडसेट पॉवरफुल प्रोसेसर, फास्ट चार्जिंग और अच्छी बैटरी लाइफ के साथ एक पूरा पैकेज है। जबकि कंपनी ने 13 Ultra को गेमिंग फोन के तौर पर नहीं दर्शाया है लेकिन इसका स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर इसे सबसे अधिक डिमांड वाले गेम्स को हैंडल करने से भी अभी सक्षम बनाता है। अनुभव को और भी बेहतर बनाने के लिए शाओमी ने 13 Ultra के लिए एक नया अपडेट रिलीज किया है जो कुछ रिफ्रेश रेट के मुद्दों को ठीक करता है और बैटरी लाइफ में भी सुधार लाता है। 

Xiaomi 13 Ultra को मिला नया अपडेट 

Xiaomi 13 Ultra

Xiaomi 13 Ultra में नया अपडेट चिन में रोलआउट किया जा रहा है। यह स्मार्टफोन अभी ग्लोबल बाजार में उपलब्ध नहीं है। सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ फोन के कई बग्स और परेशानियों को ध्यान में रखा गया है। इसने माइक्रोफोन को खोलने वाले गेम के कारण असामान्य फ्रेम रेट की परेशानी को ठीक किया। यह एक बग था जिसके कारण माइक्रोफोन इस्तेमाल करते समय गेम खुला होने पर फ्रेम रेट में गिरावट आ रही थी। इसलिए यह अपडेट इस बग को फिक्स करता है और यह सुनिश्चित करता है कि माइक्रोफोन का इस्तेमाल करते समय भी फ्रेम रेट एक जैसा रहे। 

इसके अलावा इसमें कई सारे बग आ गए थे जिनके कारण फोन ओवरहीट न होने पर भी वॉर्निंग मेसेज आने शुरू हो गए थे। इस अपडेट से यह सुनिश्चित होता है कि वॉर्निंग मेसेज केवल फोन के ओवरहीट होने पर ही आए। इसके अलावा ओकेशनल एबनॉर्मल CPU पॉवर कंजम्पशन प्रॉब्लम और ऑप्टिमाइज़ बैटरी लाइफ को भी ठीक किया गया है। इन बग फिक्सेज के साथ-साथ कंपनी ने Xiaomi 13 Ultra के सिक्योरिटी लेवल को भी बढ़ाया है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo