Xiaomi 12S में होगा अब तक का सबसे धमाकेदार कैमरा, देखें कब है लॉन्चिंग

Xiaomi 12S में होगा अब तक का सबसे धमाकेदार कैमरा, देखें कब है लॉन्चिंग
HIGHLIGHTS

Xiaomi 12S Series को 4 जुलाई को लॉन्च किया जाने वाला है।

Xiaomi ने अब इस बात की पुष्टि कर दी है कि Xiaomi 12S में 50MP IMX707 सेन्सर होने वाला है।

Xiaomi 12S के स्पेक्स में, 120Hz AMOLED डिस्प्ले, Qualcomm Snapdragon 8+ 1 प्रोसेसर, 120W की चार्जिंग सपोर्ट और एंड्रॉयड 12 होने वाला है।

Xiaomi ने अपने Xiaomi 12S सीरीज के लॉन्च की घोषणा कर दी है, इस सीरीज को चीन के बाजार में 4 जुलाई, 2022 को लॉन्च किया जाने वाला है। इस सीरीज में Xiaomi 12S, Xiaomi 12S Pro के अलावा Xiaomi 12S Ultra स्मार्टफोन्स हो सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि कंपनी ने Weibo के माध्यम से फोन में मौजूद कैमरा की जानकारी साझा की है, यहाँ से मिल रही जानकारी को लेकर कहा जा सकता है कि फोन में एक 50MP का Sony IMX707 सेन्सर होने वाला है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus से Asus और Xiaomi के ये फोंस होने वाले हैं जुलाई में लॉन्च

Xiaomi 12S के अनुमानित स्पेक्स और फीचर 

Xiaomi 12S camera

Xiaomi 12S के कैमरा की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन में आपको एक 50MP का Sony IMX 707 सेन्सर मिलने वाला है। यह कैमरा OIS के साथ आएगा, इतना ही नहीं इसमें आपको 7P Lens मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको f/1.9 अपर्चर भी मिल रहा है, इसके अलावा एक अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक मैक्रो/टेलेमैक्रो लेंस भी इस फोन में मिल रहा है। हालांकि बाकी के दो कैमरा के लेंस के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

यह भी पढ़ें: 7 जुलाई को शुरू हो रहा है Koffee With Karan S7, KJo का फनी विडियो आया सामने

हालांकि अभी तक फ्रन्ट कैमरा को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है, हालांकि इस फोन में आपको एक 6.5-इंच की FHD+ 120Hz AMOLED स्क्रीन मिलने वाली है। 

Xiaomi 12S specs

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Plus Gen 1 प्रोसेसर मिलने वाला है, जो 12GB तक की रैम से लैस होगा, और फोन में आपको 256GB तक की स्टॉरिज भी मिलने वाली है। फोन में एंड्रॉयड 12 पर आधारित MIUI 13 का सपोर्ट मिलने वाला है। इतना ही नहीं, इस फोन में आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है, जो 120W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी। 

यह भी पढ़ें: Jio यूजर्स की हो गई बल्ले बल्ले! जियो और डिजिबॉक्स ने मिलकर पेश किया Google Photos का विकल्प

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo