50MP धांसू कैमरा और HD Screen के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y22s स्मार्टफोन, देखें क्या है कीमत

50MP धांसू कैमरा और HD Screen के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y22s स्मार्टफोन, देखें क्या है कीमत
HIGHLIGHTS

Vivo ने अपनी Y Series में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, इस फोन को Vivo Y22s करके पेश किया गया है।

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस फोन को अभी के लिए वियतनाम के बाजार में पेश किया गया है।

फोन में आपको 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज के साथ मात्र एक ही वैरिएन्ट मिल रहा है।

Vivo ने अपनी Y Series में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, इस फोन को Vivo Y22s करके पेश किया गया है। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस फोन को अभी के लिए वियतनाम के बाजार में पेश किया गया है। फोन में आपको 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज के साथ मात्र एक ही वैरिएन्ट मिल रहा है। हालांकि इसए आप दो अलग अलग कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। अभी के लिए इस फोन को इसी देश में लॉन्च किया गया है, हालांकि आने वाले समय में इस फोन को अन्य बाजारों में भी पेश किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: भारत की साइबर एजेंसी ने डेस्कटॉप के लिए गूगल क्रॉम में बग के बारे में चेताया

अगर स्पेक्स और अन्य डीटेल्स की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस फोन में आपको HD+ Screen मिल रही है, इसके अलावा यह एक LCD डिस्प्ले हगी, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 50MP के कैमरा के साथ स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर भी मिल रहा है। 

Vivo Y22s launched price and details

यहाँ जानकारी के लिए बता देते हैं कि इस फोन में आपको Funtouch OS 12 पर चलने वाला एंड्रॉयड 12 सपोर्ट मिल रहा है, फोन की बैटरी में आपको 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रही है। इतना ही नहीं इसमें आपको एक Multi-Turbo 5.5 का सपोर्ट भी मिल रहा है। इस फोन में आपको कई कनेक्टिविटी ऑप्शन भी मिल रहे हैं। 

Vivo Y22s की कीमत और उपलब्धता 

Vivo Y22s स्मार्टफोन को वियतनाम के बाजार में VND 59,90,000 यानि लगभग 20,500 की कीमत पर सेल किया जा रहा है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप Vietnam में Vivo Online Store, Shopee, और Lazada के माध्यम से भी इस फोन को खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 12S Ultra को गलोबल मार्केट में जल्द किया जाएगा लॉन्च

नोट: सभी इमेज काल्पनिक हैं!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo