Vivo V5s 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ भारत में हुआ लॉन्च

द्वारा Ambuj Shukla | अपडेटेड 27 Apr 2017
Vivo V5s 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ भारत में हुआ लॉन्च
  • यह स्मार्टफोन अब प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध है. इस फोन की सेल भारत में 6 मई से शुरू होगी.

चीन की फोन निर्माता कंपनी Vivo ने भारत में अपना स्मार्टफोन Vivo V5s(₹ 10449 at paytm) लॉन्च कर दिया है. इस फोन को खासतौर पर सेल्फी और म्यूजिक लवर्स के लिए डिजाइन किया गया है. इससे पहले Gionee और Oppo अपने सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर चुके हैं. 

advertisements

यह स्मार्टफोन अब प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध है. इस फोन की सेल भारत में 6 मई से शुरू होगी. इस फोन की कीमत भारत में Rs 18,990 रखी गई है. 

Vivo के इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच फुल HD रिजल्यूशन डिस्प्ले मौजूद है. यह एक सेल्फू सेंट्रिक स्मार्टफोन है. इस डिवाइस में 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मौजूद है. इस कैमरे के साथ LED फ्लैश भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरे के साथ मूनलाइट ग्लो भी दिया गया है. 

इस डिवाइस में रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन 4G LTE कनेक्टिविटी मौजूद है. 

इस फोन को एक बेहतर सेल्फी सेंट्रिक फोन बनाने के लिए इस डिवाइस में ग्रुप सेल्फी मोड भी दिया गया है जिससे शानदार ग्रुप सेल्फी ली जा सकती हैं. इस डिवाइस में मेटल यूनिबॉडी डिजाइन मौजूद है. इस सेल्फी सेंट्रिक फोन में बेहतर ऑडियो आउटपुट के लिए Hi-Fi music chip मौजूद है. 

अगर रैम की बात करें तो इस डिवाइस में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. इस स्मार्टफोन टच एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए एंड्रॉयड बेस्ट फन टच 3.0 ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद है. इसके अलावा यह स्मार्टफोन ऑक्टा कोर 64 बिट प्रोसेसर मौजूद है. 

advertisements

Vivo V5s में क्लोन ऐप इनबिल्ट है. इस ऐप के जरिए आप इस स्मार्टफोन में एक साथ दो whatsapp अकाउंट चला सकते हैं. इस डिवाइस में 3000mAh की बैटरी मौजूद है. 

Ambuj Shukla
advertisements
डिजिट से पूछें

हाल में किए गए सवाल

about vivo v5s vs gionee a1
Ashok Sarswat
Jul 20, 2017
जवाब
टिप्पणियां
सबसे पहले पोस्ट करें कमेंट
नया कमेंट पोस्ट करें
कमेंट पोस्ट करने के लिए आपको साइन इन करना होगा
advertisements