Vivo V25 के भारतीय लॉन्च की हुई पुष्टि, Flipkart पर होगा उपलब्ध

Vivo V25 के भारतीय लॉन्च की हुई पुष्टि, Flipkart पर होगा उपलब्ध
HIGHLIGHTS

Flipkart पर सेल में आएगा Vivo V25

15 सितंबर को लॉन्च होगा Vivo V25

कलर बदलने वाले डिजाइन के साथ आएगा Vivo का नया फोन

हाल ही में Vivo V25 Pro को भारत में लॉन्च किया गया था और अब टेक जायंट Vivo V25 को भारत में लाने के लिए तैयारी कर रहा है। हैंडसेट को 15 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। Flipkart पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट बनी है जिससे ऑनलाइन उपलब्धता, डिजाइन और खास स्पेक्स का पता चला है। Vivo V25 कलर चेंजिंग फ़लूरॉइट AG ग्लास बैक पैनल के साथ आएगा। फोन को हम ब्लू और ब्लैक रंगों में देख सकते हैं लेकिन ब्लू कलर ऑप्शन ही कलर चेंजिंग डिजाइन के साथ आ सकता है। 

यह भी पढ़ें: Redmi Note 10 Pro Max को अभी Amazon से खरीदने पर होगी हजारों की बचत, देखें ऑफर

Vivo V25 Flipkart, Vivo ऑनलाइन स्टोर और ऑफलाइन रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा। हैंडसेट में ट्रिपल कैमरा और आयताकार मॉड्यूल में एक एलईडी फ्लैश मिलेगा। सिम ट्रे सेक्शन, स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट नीचे की तरफ मौजूद होगा।

इस हफ्ते भारत में लॉन्च होगा Vivo V25 

Vivo V25 भारत में 15 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा और हमारा मानना ​​है कि यह एक सॉफ्ट लॉन्च हो सकता है। हैंडसेट ब्रांड द्वारा हाल ही में वीवो वी25 प्रो के आने के बाद आ रहा है। हैंडसेट के बैक पर ट्रिपल कैमरा और रंग बदलने वाले डिज़ाइन के साथ आया है। जैसा कि कहा गया है, फ्लिपकार्ट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट बनाई गई है, जो कुछ खास स्पेक्स का खुलासा करती है।

Vivo V25

लिस्टिंग के मुताबिक, Vivo V25 के बैक पर ट्रिपल कैमरों के साथ आएगा और सेल्फी और वीडियो चैट के लिए सामने की तरफ 50MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। कैमरे में 'बोकेह फ्लेयर पोर्ट्रेट' मोड होगा, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह पोर्ट्रेट तस्वीरों के लिए एक प्राकृतिक बोकेह प्रभाव प्रदान करता है। यह बिना ज्यादा पसीना बहाए बेहतर मल्टीटास्किंग के लिए 8GB तक एक्सपेंडेबल रैम के साथ आएगा। Flipkart से फोन के बारे में ये जानकारी सामने आई है। 

यह भी पढ़ें: रोमांटिक कॉमेडी की शाूटिंग के लिए लंदन रवाना हुए अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर

इससे पहले की रिपोर्टों में दावा किया गया था कि Vivo V25 मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 SoC, 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा। कहा जाता है कि इसमें 6.44-इंच की फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और संभवत: वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन मिलेगा। बैक पर ट्रिपल कैमरों का नेतृत्व 64MP प्राइमरी सेंसर द्वारा किया जाएगा। Vivo V25 को 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी का साथ दिया जाएगा। 

भारत में Vivo V25 की कीमत लगभग 30,000 रुपये बताई गई है। उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस वीवो वी23 की जगह लेगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo