भौकाली लुक और तगड़े फीचर वाले Mobile Phone पर धमाका डिस्काउंट, इससे सस्ता फिर नहीं मिलेगा

Updated on 29-Apr-2024
HIGHLIGHTS

iPhone 14 को इस समय 55,000 रुपये के अंदर खरीदा जा सकता है।

Mobile Phone को सस्ते में Flipkart और Amazon India से खरीदा जा सकता है।

पहली बार iPhone खरीदने वालों के लिए यह एक शानदार डील हो सकती है।

अगर आप एक iPhone को खरीदना चाहते हैं तो आपको अब ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है। असल में इस समय iPhone 14 को सस्ते में खरीदा जा सकता है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि iPhone 14 पर Flipkart एक बेहतरीन डील रहा है। हालांकि यह Mobile Phone इस समय कुछ पुराना जरूर हो गया है, लेकिन इसके बाद भी यह इस समय कई एंड्रॉयड फोन्स से काफी ज्यादा पावरफुल है।

अगर आप iPhone 14 को इस समय खरीदना चाहते हैं तो आपको Amazon India पर भी फोन पर कुछ बैंक ऑफर मिल रहे हैं। आपको ICICI bank और अन्य Credit Cards पर बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहे हैं। अगर आपके पास एक एलीजिबल बैंक कार्ड है तो आप लगभग 3000 रुपये की बचत कर सकते हैं। आइए फुल डील पर एक नजर डालते हैं।

iPhone 14 पर मिल रही है धमाका डील

हमने आपको बताया है कि iPhone 14 को एक भौकाली डिजाइन में पेश किया गया है, इसका मतलब है कि फोन का डिजाइन बेहद ही बेहतरीन है। Amazon India पर iPhone 14 को इस समय 58,999 रुपये की कीमत में सेल किया जा रहा है।

हालांकि अगर आपके पास ICICI Bank Credit Card और SBI Bank Card हैं तो आपको 3000 रुपये का डिस्काउंट मिलने वाला है। हालांकि अगर आप अपने पुराने फोन को ट्रेड इन करके नए iPhone 14 को खरीदने वाले हैं तो आपको लगभग 27,000 रुपये की अतिरिक्त बचत होने वाली है।

भौकाली लुक और बेहतरीन फीचर्स से लैस iPhone 14 में क्या क्या मिलता है?

Apple iPhone 14 में एक बेहतरीन 6.1-इंच की Super Retina XDR OLED डिस्प्ले मिलती है। इसमें बेहद स्लिम बेजल्स भी मिलते हैं। इसके अलावा यह डिस्प्ले 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। इसमें आपको Face ID भी मिलती है।

इतना ही नहीं, iPhone 14 में A15 bionic chip मिलती है। यह प्रोसेसर बेहद ही फास्ट और इफिशन्ट है। फोन में 128GB, 256GB और 512GB स्टॉरिज मॉडल मिलता है। आपके पास फोन में अच्छा खासा स्पेस है, जो आपके फाइल्स और ऐप्स को स्टोर करने के लिए काफी है। इस फोन को इस समय Latest iOS वर्जन पर चलाया जा सकता है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G सपोर्ट भी मिलता है। इसके अलावा वाई-फ़ाई और डुअल सिम के साथ ही Blueooth और GPS भी आपको दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, फोन में एक Lighting Port भी है, जो फाइल ट्रांसफर और चार्जिंग के लिए काम आता है। फोन में एक डुअल कैमरा सेटअप है। इसमें एक 12MP का मेन कैमरा मिलता है, जो लो लाइट में बेहतरीन फोटो लेने में सक्षम है। इसके अलावा फोन में एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा भी मिलता है।

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :