Samsung Galaxy Note 8 नज़र आया GeekBench पर

Samsung Galaxy Note 8 नज़र आया GeekBench पर
HIGHLIGHTS

Galaxy Note 8 कंपनी का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा जो डुअल कैमरा सेटअप के साथ आएगा और 6GB रैम से लैस होगा. यह 23 अगस्त को New York में एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा.

Samsung का अगला फ्लैगशिप Galaxy Note 8 स्मार्टफ़ोन 23 अगस्त को लॉन्च होने वाला है. GeekBench बेंचमार्किंग लिस्ट ने पिछले रुमर्स में आए स्पेसिफिकेशंस को कन्फर्म किया है. Galaxy Note 8 मॉडल नंबर SM-N950F के साथ GeekBench की साइट पर देखा गया है. यह मॉडल सिंगल सिम वेरिएंट में उपलब्ध होगा. इस लिस्ट से कन्फर्म होता है कि यह स्मार्टफोन Samsung के एक्सीनोस 8895 चिपसेट के साथ आएगा, लेकिन अमेरिका में यह हैंडसेट स्नैपड्रैगन 835 के साथ आएगा. Galaxy Note 8 के New York में ऑफिशियल लॉन्च से पहले ही इसे FCC सर्टिफिकेशन मिल चुका है.

Flipkart आज इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है बेहतरीन छूट

इस स्मार्टफोन में 6GB रैम उपलब्ध है. यह Samsung का पहला फ्लैगशिप फोन है जिसमें इतनी रैम उपलब्ध है. Samsung के 2017 के फ्लैगशिप Galaxy S8 में 4GB रैम उपलब्ध है, लेकिन कुछ मार्केट्स में यह फोन 6GB रैम के वेरिएंट में भी उपलब्ध है. Geekbench लिस्ट में यह भी पता चलता है कि Galaxy Note 8 एंड्राइड 7.1.1 नूगा OS पर चलेगा.

स्पेसिफिकेशंस के मामले में Galaxy Note 8 में 6.3 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले मौजूद होगी, जो 18.5:9 का एस्पेक्ट रेश्यो ऑफर करेगी. Samsung पहले ही इनफिनिटी डिस्प्ले डिज़ाइन कन्फर्म कर चुका है. यह Samsung का पहला फ्लैगशिप डिवाइस होगा जो डुअल कैमरा सिस्टम और डुअल 12MP सेंसर्स के साथ आएगा और 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन सपोर्ट करेगा.

Note 8 में 3300mAh की छोटी बैटरी मौजूद होगी और इम्प्रूव्ड S पेन ट्रांसलेशन फीचर मौजूद होगा. इसकी  प्री-बुकिंग 1 सितम्बर से शुरू हो जाएगी और सितम्बर के अंत से यह ग्लोबली उपलब्ध हो जाएगा. Note 8 की कीमत €999 (लगभग Rs 72,000) रहेगी. 

Flipkart आज इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है बेहतरीन छूट

सोर्स 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo