बड़ी बैटरी, दमदार कैमरा और धांसू फीचर्स के साथ आएंगे Samsung की Galaxy M सीरीज के नए फोन, कीमत भी होगी कम

बड़ी बैटरी, दमदार कैमरा और धांसू फीचर्स के साथ आएंगे Samsung की Galaxy M सीरीज के नए फोन, कीमत भी होगी कम
HIGHLIGHTS

सैमसंग के M13 और M13 5G फोन कुछ ही दिनों में बाजार में आ रहे हैं।

उम्मीद है कि दोनों फोन की कीमत 15000 रुपये से कम हो सकती है।

ये दोनों फोन Realme 9i, Redmi Note 11, Moto G52, Poco M4 को बड़ी टक्कर देने वाले हैं।

जिस दिन सैमसंग M13 सीरीज के दो फोन भारत में लॉन्च किए जाएंगे उस दिन का ऐलान हो गया है। कंपनी 14 जुलाई को भारत में M13 4G और M13 5G लॉन्च करने के लिए तैयार है। लॉन्च से पहले इस फोन के कई स्पेसिफिकेशंस के बारे जानकारी सामने आई है। 

सुनने में आ रहा है कि इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक यह घोषणा नहीं की है कि सैमसंग गैलेक्सी एम13 और एम13 5जी में कितने मेगापिक्सल के कैमरे होंगे। लेकिन लीक हुई जानकारी के अनुसार, M13 4G में 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, साथ में 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रावॉयलेट कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा।

यह भी पढ़ें: साउथ की इन फिल्मों ने विदेश में भी किया कमाल का बिजनेस, बॉलीवुड फिल्मों को छोड़ दिया है पीछे

Samsung Galaxy M13 के स्पेक्स कैसे हो सकते हैं?

सैमसंग के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एम13 4जी में 6000 एमएएच की बैटरी होगी। 15W फास्ट चार्जिंग का फायदा मिलेगा। Amazon Microsite ने यह भी जानकारी दी है कि फोन फिलहाल दो रंगों में रिलीज होने वाला है। इस फोन को आप हरे और गहरा नीले कलर में खरीद सकेंगे।

m13 Galaxy

वहीं, सैमसंग गैलेक्सी एम13 5जी में डुअल कैमरा सेटअप होगा। इसमें 5000mAh की बैटरी होगी। हालांकि, इस फोन में M13 4G की तरह ही 15W फास्ट चार्जिंग की सुविधा होगी। यह फोन 11 5जी बैंड को सपोर्ट करेगा।

यह भी पढ़ें: Nothing Phone (1) के लॉन्च से पहले सामने आई कीमत, स्पेक्स और फीचर्स की ये जानकारी

दोनों फोन में फिजिकल रैम के साथ 12जीबी रैम और रैम प्लस होगा, जिसे वर्चुअल रैम भी कहा जाता है। Amazon Microsite ने कंफर्म किया है कि इन दोनों फोन में वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा। MySmartPrice की रिपोर्ट है कि गैलेक्सी एम13 5जी में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले होगा। वहीं, 4जी में 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी फुल एचडी+ रेजोल्यूशन होगा।

samsung Galaxy M13 Amazon India

इसके अलावा, गैलेक्सी M13 5G में Mediatek डाइमेंसिटी 700SoC होगा, जबकि M13 4G में सैमसंग का अपना Exynos 850 चिपसेट देने वाला है। फोन में सबसे अधिक 4GB/6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज होने की संभावना है। उम्मीद है कि दोनों फोन की कीमत 15000 के अंदर होगी। और ये दोनों फोन Realme 9i, Redmi Note 11, Moto G52, Poco M4 को बड़ी टक्कर देने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: Tecno का Spark 8P जल्द भारत में होगा लॉन्च, अब तक मिली ये जानकारी

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo