Samsung Galaxy J7+ डुअल कैमरा सेटअप के साथ हुआ लॉन्च

Samsung Galaxy J7+ डुअल कैमरा सेटअप के साथ हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy J7+ के बैक पर वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका एक 13 मेगापिक्सल का कैमरा f/1.7 अपर्चर के साथ उपलब्ध है, वहीं f/1.9 अपर्चर के साथ एक 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

Samsung Galaxy Note 8 के बाद, कंपनी ने अपना दूसरा डुअल कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च किया है. Samsung Galaxy J7+ थाईलेंड में लॉन्च किया गया है, और इसकी कीमत $390 लगभग Rs 24,950 है. इस स्मार्टफोन के लिए देश में प्री-आर्डर भी शुरू हो गए हैं और इसकी प्री-बुकिंग 17 सितम्बर तक चलेगी. इसकी पहली सेल 18 सितम्बर को शुरू होगी. Samsung Galaxy J7+ ब्लैक, गोल्ड और पिंक कलर के विकल्पों में उपलब्ध है. 

इस स्मार्टफोन को एल्युमीनियम बॉडी डिज़ाइन दिया गया है और इसमें 5.5 इंच की फुल HD सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो 1080 x 1920 पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ आती है. Samsung Galaxy J7+ स्मार्टफोन 2.4GHz ओक्टा-कोर मीडियाटेक P20 प्रोसेसर, 4GB रैम और 32GB के इंटरनल स्टोरेज से लैस है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड द्वारा 256GB  तक बढ़ाया जा सकता है. इसके फ्रंट पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है और यह  3,000mAH की बैटरी तथा डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है. यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. 

कैमरे की बात की जाए तो, Samsung Galaxy J7+ के बैक पर वर्टीकल डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. इसका एक 13 मेगापिक्सल का कैमरा f/1.7 अपर्चर के साथ उपलब्ध है, वहीं f/1.9 अपर्चर के साथ एक 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें f/1.9 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. Galaxy J7+ के लेफ्ट साइड पर Bixby बटन भी मौजूद है, जिससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन Bixby सपोर्ट करता है. 

सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo