Samsung Galaxy A34 इन शानदार फंकी कलर्स के साथ लॉन्च होने की संभावना: देखें डिजाइन और स्पेक्स

Samsung Galaxy A34 इन शानदार फंकी कलर्स के साथ लॉन्च होने की संभावना: देखें डिजाइन और स्पेक्स
HIGHLIGHTS

The Tech Outlook के माध्यम से Samsung Galaxy A34 के कुछ रेंडर्स लीक हुए हैं।

यह बजट स्मार्टफोन lime, purple और pearlescent जैसे कुछ नए शेड्स के साथ आ सकता है।

The Tech Outlook द्वारा Samsung Galaxy A34 के कुछ रेंडर्स लीक किए गए हैं जिनमें संभावित कलर ऑप्शंस देखने को मिले हैं। कलर्स में lime, purple और pearlescent जैसे कुछ नए शेड्स शामिल किए जा सकते हैं जो कि आमतौर पर बजट स्मार्टफोंस में देखने को नहीं मिलते हैं। इससे पता चलता है कि हमें आगे भी बजट स्मार्टफोंस में ब्लैक और ब्लू की  बजाए इस तरह के कुछ फंकी शेड्स देखने को मिल सकते हैं। 

बजट स्मार्टफोंस फन कलर्स में ऑफर क्यों नहीं किए जाते?

 Samsung Galaxy A34 leak

इसके पीछे कई सारे कारण हो सकते हैं- इससे फोन की कीमत में कमी आती है और यह भी जाहिर सी बात है कि ज्यादातर ग्राहक अपने स्मार्टफोंस पर फंकी कवर चढ़ा लेते हैं (तो अगर फोन की बॉडी को छुपा ही दिया जाएगा तो उसे कलरफुल क्यों बनाना)। यह ध्यान रखना भी आवश्यक है कि मार्केट के विचार भी यह पचानने में एक आवश्यक भूमिका निभाते हैं कि कौन से कलर्स अधिक पॉप्युलर हो सकते हैं- जैसे कि उदाहरण के तौर पर हम देखें तो भारत में ग्राहक फंकी कलर्स को अधिक पसंद करते हैं जबकि US में कई कंपनियाँ सिर्फ ब्लैक कलर ऑफर करती हैं क्योंकि उनका मानना यह है कि ग्राहक दूसरे शेड्स नहीं खरीदेंगे। 

जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग इंडिया ने बीते समय में अपने स्मार्टफोंस में पीच, मिंट और कॉपर कलर्स ऑप्शंस ऑफर किए थे, जबकि वनप्लस नॉर्ड सीरीज जेड फॉग और बहामा ब्लू के लिए जानी जाती है। हालांकि, कई बजट स्मार्टफोंस अभी भी ब्लैक और व्हाइट कलर्स पर ही अटके हुए हैं जो कि काफी बोरिंग लगते हैं। 

SAMSUNG GALAXY A34 अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy A34 colours

Samsung Galaxy A34 के बारे में अधिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह फोन एक 6.5-इंच 1080p OLED डिस्प्ले, एक Exynos चिपसेट और एक 48-मेगापिक्सल मेन कैमरा के साथ आ सकता है।   

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo