भारत में शुरू हुआ Samsung Galaxy A04s का प्रोडक्शन

भारत में शुरू हुआ Samsung Galaxy A04s का प्रोडक्शन
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A04s का प्रोडक्शन हुआ शुरू

अगले दो महीनों में लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy A04s

जानें क्या होंगे Samsung Galaxy A04s के फीचर्स

हमने सैमसंग के नवीनतम बजट स्मार्टफोन गैलेक्सी A04s और 4G और 5G दोनों एडिशन में इसकी उपलब्धता के बारे में बहुत गहराई से जाना। अब, 91Mobiles Hindi के अनुसार, सैमसंग के नोएडा स्थित प्लांट में इस विशेष स्मार्टफोन का उत्पादन शुरू हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, कंपनी अभी भी मैन्युफैक्चरिंग यूनिट्स में सुधार कर रही है, और हमें अगले दो महीनों के भीतर स्टोर्स में फोन दिखना चाहिए, शायद सितंबर के अंत में या अक्टूबर की शुरुआत में, त्योहारी सीजन से ठीक पहले।

यह भी पढ़ें: गेमिंग के शौकीनों के लिए बढ़िया विकल्प हैं ये Gaming Smartphones

जब सैमसंग गैलेक्सी A04s के डिज़ाइन की बात आती है, तो बात दें कि कुछ दिनों पहले डिवाइस का एक रेंडर सामने आया था, और हमारे पास इसके बारे में समान जानकारी भी है। फोन के पिछले हिस्से पर तीन कैमरे हैं जो आप इमेज में देख सकते हैं। सेल्फी कैमरा फ्रंट में वॉटर ड्रॉप नॉच पर स्थित है। फोन के यूएसबी टाइप-सी कनेक्टर, 3.5 मिमी ऑडियो जैक और लाउडस्पीकर ग्रिल सभी निचले पैनल में स्थित हैं, जबकि पॉवर बटन और वॉल्यूम रॉकर साइड पैनल पर स्थित हैं। इसके अतिरिक्त, पॉवर बटन एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में भी कार्य करता है।

galaxy a03

Galaxy a03

Samsung Galaxy A04s specs

हालाँकि हमें अभी तक अपने स्रोतों के माध्यम से फ़ोन के स्पेक्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन फ़ोन कुछ प्रमाणन साइटों पर पॉप अप हुआ है। उन लिस्टिंग में सूचीबद्ध जानकारी से, अब हम जानते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी A04s कंपनी के अपने Exynos 850 चिपसेट का उपयोग करता है, जिसकी पुष्टि पहले एक गीकबेंच लिस्टिंग द्वारा की गई थी। इसके अलावा, हम जानते हैं कि फोन कम से कम एक 3GB रैम वैरिएंट में आएगा। ऑप्टिक्स की बात करें तो सबसे हालिया जानकारी जो सामने आई है, वह बताती है कि फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा शामिल होगा।

यह भी पढ़ें: Moto G32 के डिजाइन रेन्डर आए सामने, जल्द लॉन्च हो सकता है मोटोरोला का नया फोन

US सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC फाइलिंग में फोन की चार्जिंग की जानकारी सामने आई थी। हालाँकि FCC डाटा से संकेत मिलता है कि फोन में 25W का चार्जर था, हम मानते हैं कि फोन के भारतीय एडिशन में बॉक्स के भीतर 15W का चार्जर होगा, जो अन्य M और A सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन के अनुरूप है। जब भी हम गैलेक्सी A04s के पूर्ण स्पेक्स के बारे में जानेंगे, हम आपको अपडेट रखेंगे।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo