Moto G32 के डिजाइन रेन्डर आए सामने, जल्द लॉन्च हो सकता है मोटोरोला का नया फोन

Moto G32 के डिजाइन रेन्डर आए सामने, जल्द लॉन्च हो सकता है मोटोरोला का नया फोन
HIGHLIGHTS

Moto G32 का डिजाइन आया सामने

एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा Moto G32

Moto G32 के डसेगन रेन्डर से मिली ये जानकारी

Motorola अपने Moto G31 स्मार्टफोन के सक्सेसर को लाने की तैयारी कर रहा है। अब स्मार्टफोन के लीक्ड रेंडर भी सामने या रहे हैं जिससे पता चलता है कि डिवाइस कैसे दिखने वाला है। हाल ही में Moto G32 को NCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था और लाइव इमेज से डिवाइस और इन-बॉक्स एक्सेसरीज़ का भी पता चला। जब तक लॉन्च टाइमलाइन की पुष्टि नहीं हुई है, Moto G32 के जल्द ट्रैक होने की उम्मीदें बनी रहेंगी। 

Motorola G32 को Moto G31 के सक्सेसर के रूप में लाया जाएगा और डिवाइस को NBTC व BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। Moto G32 में 90Hz LCD डिस्प्ले, 4GB रैम, 64GB स्टॉरिज और Android 11 मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: वीकेंड पर भी नहीं चला Shamshera का जादू, बस इतनी कमाई कर पाई रणबीर की फिल्म

ऐसा होगा Motorola G32 का डिजाइन 

Motorola G32 को रेड एंड ब्लैक शेड में देखा गया है जबकि इससे पहले डिवाइस सिल्वर और ग्रे वेरिएंट में देखा जा चुका है। अधिकतर डिजाइन पहले लीक हुई तस्वीरों से मिलता है। डिस्प्ले पैनल पर फ्रन्ट कैमरा के लिए होल पंच कटआउट दिया गया है और बॉटम में एक चिन मौजूद है। बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है जो कॉर्नर पर हल्के उठे हुए कैमरा बम्प में मौजूद है। 

moto g31

Moto G32 में 3.5mm हेडफोन जैक, एक USB टाइप सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल, सिम कार्ड ट्रे, वॉल्यूम रॉकर और साइड्स पर पॉवर बटन को रखा जाने वाला है।  बैक पैनल पर मोटोरोला लोगो मिलेगा जो फिंगरप्रिन्ट सेन्सर का भी काम करेगा। 

यह भी पढ़ें: OnePlus 10T 5G में नहीं होंगे ये कमाल के फीचर, देखें क्या है कारण

Moto G32 के स्पेक्स 

Moto G32 में 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलने वाली है जो HD+ रेज़ोल्यूशन और 90Hz हाई रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। कुछ अफवाहों से यह भी पता चला है कि डिवाइस Unisoc T606 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसे 4GB रैम और 64GB स्टॉरिज के साथ पैयार किया जाएगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। डिवाइस को 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड सेन्सर और 2MP मैक्रो शूटर शामिल है। 

Moto G32 को Rs 10,000 की कीमत में सेल किया जाएगा और इसे मल्टीपल रंगों में पेश किया जाएगा।  

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo