Realme GT Neo 5: डिजाइन और स्पेक्स लॉन्च से पहले हुए लीक, देखें लीक्ड पोस्टर

Realme GT Neo 5: डिजाइन और स्पेक्स लॉन्च से पहले हुए लीक, देखें लीक्ड पोस्टर
HIGHLIGHTS

Realme GT Neo 5 की स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन दर्शाता हुआ एक पोस्टर लीक हुआ है।

कंपनी द्वारा इस पोस्टर के बारे में पुष्टि नहीं की गई है इसलिए इस जानकारी को पूरी तरह सही नहीं माना जा सकता।

पोस्टर के अतिरिक्त भी Realme GT Neo 5 की कुछ अनुमानित स्पेसिफिकेशंस सामने आई हैं।

Realme ने पुष्टि की है कि कंपनी 5 जनवरी, 2023 को चीन में एक इवेंट आयोजित करने वाली है। रिपोर्ट्स के माध्यम से यह संकेत मिल रहे हैं कि कंपनी अपनी अगली जनरेशन की चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ Realme GT Neo 5 इसी इवेंट के दौरान लॉन्च कर सकती है। हाल ही में लीक हुए Realme GT Neo 5 के एक पोस्टर से पता चला है कि रियालमी ने पहले ही अपनी अपकमिंग 240W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के बारे में कुछ संकेत जारी कर दिए हैं और यह भी पता चला है कि अपकमिंग Realme GT Neo 5 कंपनी का सबसे अलग चार्जिंग स्पीड वाला पहला फोन हो सकता है। यहाँ तक कि पोस्टर में इस अपकमिंग डिवाइस का संभावित डिजाइन और मुख्य स्पेसिफिकेशंस भी देखी गई हैं।  

हालांकि, कंपनी ने इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है कि यह पोस्टर सही है या नहीं, इसलिए इस जानकारी को पूरी तरह से सही नहीं माना जा सकता। फिर भी, पोस्टर पर देखा गया डिजाइन पिछली कुछ लीक्ड इमेजिस से काफी मिलता जुलता लगता है, इसलिए काफी संभावना है कि यह जानकारी सही हो सकती है। आइए देखते हैं कि अपकमिंग Realme GT Neo 5 की मुख्य स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन कैसा हो सकता है। 

REALME GT NEO 5 लीक्ड डिजाइन और मुख्य स्पेसिफिकेशंस

लीक्ड पोस्टर Weibo पर देखा जा रहा है जो कि अपकमिंग Realme GT Neo 5 के संभावित डिजाइन और मुख्य स्पेसिफिकेशंस को दिखाता है। जैसा कि आप नीचे दिए गए लीक्ड पोस्टर में देख ही सकते हैं कि, फोन के बैक पर तीन कैमरा दिए जा सकते हैं, जिनमें से प्राइमरी सेंसर एक सर्कल में और दोनों सेकेंडरी सेंसर्स दूसरे सर्कल में होने की संभावना है। कैमरा की दाहिनी ओर एक फ्लैश शामिल हो सकता है। फोन का कैमरा मॉड्यूल इसकी चौड़ाई की ओर फैला हुआ है और इसका डिजाइन काफी क्लासी लुक देता है। 

Realme GT Neo 5 design and key specifications leaked

पोस्टर के अनुसार, Realme GT Neo 5 में क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8+ Gen 1 SoC दिया जा सकता है और माना जा रहा है कि यह 16GB रैम और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। पोस्टर में यह भी मेंशन किया गया है कि फोन में Sony IMX890 सेंसर के साथ OIS सपोर्ट भी शामिल हो सकता है। 

REALME GT NEO 5 अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

पोस्टर के माध्यम से लीक हुई जानकारी के अतिरिक्त, Realme GT Neo 5 में एक 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ 1.5K रिजॉल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट और एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। डिवाइस एंडरोइड 13 आधारित Realme UI 4.0 एक साथ आने की संभावना है। 

अफवाहों से पता चला है कि Realme GT Neo 5 दो बैटरी वेरिएंट्स के साथ आ सकता है- 4,600 mAh बैटरी के साथ 240 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5,000 mAh बैटरी के साथ 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo