केवल 549 रुपये में घर ले सकते हैं Realme 9i स्मार्टफोन, देखें सबसे तगड़ी डील

केवल 549 रुपये में घर ले सकते हैं Realme 9i स्मार्टफोन, देखें सबसे तगड़ी डील
HIGHLIGHTS

Realme 9i को 12999 रुपये की कीमत में Flipkart पर देखा जा सकता है

Realme 9i पर आपको की धाकड़ ऑफर और डिस्काउंट मिल रहे हैं

यहाँ आप Realme 9i पर मिलने वाले सभी ऑफर के बारे में जान सकते हैं

अगर आप एक स्मार्टफोन खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो हम आपको आज एक सबसे तगड़ी डील के बारे में बताने वाले हैं। असल में आप Flipkart पर Realme 9i स्मार्टफोन को मात्र 549 रुपये में घर ले सकते हैं। असल में आपको बता देते है कि अगर आप 4GB रैम और 64GB स्टॉरिज के साथ अच्छे खासे कैमरा और बढ़िया फीचर वाले एक स्मार्टफोन को खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो आपको आज हम Realme 9i पर मिलने वाले ऑफर और डील के बारे में जानकारी देने वाले हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप Realme 9i को Flipkart पर जाकर इस समय खरीदते हैं तो आपको सबसे धांसू ऑफर मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Vi के 327 रुपये और 329 रुपये वाले प्लान में क्या है अंतर, देखें कौन सा प्लान है ज्यादा बेहतर

Realme 9i पर Flipkart दे रहा धमाका ऑफर 

अगर आप Realme 9i को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे मात्र 12,999 रुपये की कीमत में 4GB रैम और 64GB में घर ले सकते हैं। हालांकि ये तो रही इसकी असल कीमत की बात लेकिन इस कीमत पर आपको इस फोन पर बेहतरीन डिस्काउंट और ऑफर मिल रहे हैं। आज हम आपको सभी के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं। बैंक ऑफ़र की बात करें तो इस फोन पर यानि Realme 9i पर आपको HDFC Bank Credit या Debit Card का इस्तेमाल करके खरीदारी करने पर 1000 रुपये का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके अलावा आपको Flipkart Axis Bank Credit Card पर 5% का अनलिमिटेड कैशबैक मिलने वाला है। 

realme 9i huge discount on flipkart

इसे भी पढ़ें: KGF 2 की Advance Ticket Booking इन शहरों में शुरू, देखें आपका शहर लिस्ट में है या नहीं

इतना ही नहीं, इस फोन पर आपको स्पेशल प्राइस ऑफर भी मिल रहा है, इस फोन पर आपको 3000 रुपये का अलग से डिस्काउंट मिल रहा है। यानि फोन की कीमत 15,999 रुपये थी जिसके बाद इसे मात्र 12,999 में सेल किया जा रहा है। इतना ही नहीं अगर आप फोन के साथ Google Pixel Buds A-Series को खरीदते हैं तो आपको यह मात्र 6,499 रुपये में मिल जाने वाले हैं। इतना ही नहीं आपको इस फोन पर EMI ऑप्शन भी मिल रहे हैं, जिन्हें देखकर आप खुश हो जाने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: RRR Box Office: RRR का हिन्दी वर्जन जल्द तोड़ेगा बाहुबली का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड

यहाँ अंत में आपको बता देते है कि फोन पर आपको सबसे तगड़ा एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है, जो आप इस्तेमाल करके फोन को मात्र 549 रुपये की कीमत में घर ले सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Realme 9i के साथ आपको 12,450 रुपये के एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, यानि अगर आपको फूल वैल्यू मिल जाती है तो आपको इस कीमत में यह फोन मिल जाने वाला है। पूरी डील देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

यह भी पढ़ें: इस देश में लॉन्च हुआ Oppo Reno 7 4G, स्नैपड्रैगन 680 प्रॉसेसर और 64MP कैमरा से है लैस

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo