Realme 9 Pro 5G पर आया तगड़ा डिस्काउंट, साथ ही मिलेगा Disney+ Hotstar का एक्सेस

Realme 9 Pro 5G पर आया तगड़ा डिस्काउंट, साथ ही मिलेगा Disney+ Hotstar का एक्सेस
HIGHLIGHTS

Realme 9 Pro 5G पर मिलेगा बढ़िया ऑफर

Flipkart और realme की वैबसाइट पर मिल रहा है स्मार्टफोन

Realme की वैबसाइट से HDFC कार्ड से पेमेंट करने पर मिलेगा Rs 1000 का डिस्काउंट

हाल ही में रियलमी 9 प्रो सीरीज (Realme 9 Pro 5G Series) को भारत में लॉन्च किया गया था। फ्लिपकार्ट (Flipkart) और रियलमी.कॉम पर फोन को अच्छे डिस्काउंट के साथ सेल किया जा रहा है। फोन को खरीदने पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) का सब्स्क्रिप्शन मिलेगा।

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files पर डायरेक्टर कबीर खान ने कही यह बात, देशप्रेम और राष्ट्रवाद हैं दो अलग चीज़ें

Realme 9 Pro 5G दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है। 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 17,999 है जबकि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 19,999 है। फोन को अरोरा ग्रीन, मिडनाइट ब्लैक और सनराइज़ कलर में खरीदा जा सकता है।

Realme 9 Pro 5G की कीमत व ऑफर (Realme 9 Pro 5G Price and Offer)

Realme 9 Pro 5G को अगर realme.com से खरीदते हैं तो HDFC कार्ड पर Rs 1000 का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर एक्सिस बैंक कार्ड से शॉपिंग करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिलने वाला है। इसके अलावा, यूजर्स को एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का मोबाइल सब्स्क्रिप्शन मिलने वाला है। हालांकि, यह ऑफर लिमिटेड स्टॉक के लिए है। साथ ही आप फोन को 624 रूपये की शुरुआती EMI पर खरीद सकते हैं और फोन को एक्स्चेंज ऑफर में खरीदने पर Rs 14,500 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यहां से खरीदें

Realme 9 Pro 5G स्पेक्स (Realme 9 Pro 5G Specs)

realme 9 Pro

Realme 9 Pro 5G में 64MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है और फोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी मिल रही है जो 33W डार्ट चार्ज सपोर्ट के साथ आती है और फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: IPL पसंद करने वालों के लिए Vodafone Idea का धमाका ऑफर, Reliance Jio-Airtel भी पड़े सोच में

realme 9 Pro 5G दो वेरिएंट 6GB रैम+128GB स्टोरेज व 8GB रैम +128GB स्टोरेज में आते हैं। फोन को तीन रंगों सनराइज़ ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और अरोरा ग्रीन में खरीदा जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए Realme 9 Pro में 64MP तिरप्ल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP मैक्रो कैमरा मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर 16MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। Realme 9 Pro एंडरोइड 12 (Android 12) पर आधारित Realme UI 3.0 पर काम करता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo