Realme 7 Pro मिल रहा है 4000 रुपये सस्ता, कैसे मिस करेंगे ये सबसे धमाका ऑफर्स

Realme 7 Pro मिल रहा है 4000 रुपये सस्ता, कैसे मिस करेंगे ये सबसे धमाका ऑफर्स
HIGHLIGHTS

Realme Days Sale में Realme 7 Pro मोबाइल फोन को 4000 रुपये के डिस्काउंट के साथ सेल किया जा रहा है

Realme 7 Pro मोबाइल फोन पर मिल रही है इस डील को आप कैसे छोड़ सकते हैं

आइये जानते है कि आखिर Realme Days Sale में आपको अन्य क्या ऑफर मिल रहे हैं

अगर आप मात्र 20000 रुपये के अंदर किसी स्मार्टफोन को ख़रीदन चाहते हैं तो आपको Realme 7 Pro मोबाइल फोन को एक बार जरुर देख लेना चाहिए। हालाँकि यह कुछ पुराना हो चुका है लेकिन अभी भी इसकी प्रसिद्धि पर कोई असर नहीं पड़ा है। इस मोबाइल फोन को इंडिया के मार्किट में एक बेस्ट मिड-रेंज फोन की श्रेणी में रखा गया है। इस मोबाइल फोन के रिव्यु को आप डिजिट पर जाकर पढ़ सकते हैं। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक अमेजिंग डिस्प्ले मिल रही है, फोन में आपको बेहतरीन प्रोसेसर मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा इसका कैमरा भी लाजवाब है। हालाँकि अब यह फोन आपको इन सब खूबियों के साथ 4000 रुपये सस्ता भी मिल रहा है। आपको बता देते है कि आप Realme 7 Pro फोन को Realme Days Sale में इस डिस्काउंट के साथ ले सकते हैं। 

Realme 7 Pro का प्राइस और सेल डिटेल्स/ऑफर्स 

अगर आप इस मोबाइल फोन की असल कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह Rs 19,999 है। इस मोबाइल फोन को पिछले साल लॉन्च किया गया था। हालाँकि अब इस सेल के दौरान इस मोबाइल फोन की कीमत में अस्थायी कटौती हुई है। आप इस मोबाइल फोन को अब 4000 रुपये के डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 15,999 के प्राइस में ही ले सकते हैं। 

हालाँकि आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन के मिरर सिल्वर और मिरर ब्लू रंगों को आप Rs 15,999 में Realme Days Sale में ले सकते हैं। हालाँकि आपको इसका लेदर वैरिएंट इस कीमत में नहीं मिलने वाला है। इस मोबाइल फोन की कीमत इस साले Rs 17,999 है, इसे आप असल कीमत से Rs 2000 सस्ते में ले सकते हैं। आपको बता देते है कि Realme Days Sale अभी 9 जुलाई तक चलने वाली है, और इस सेल के दौरान आपको Realme की ओर से मोबिकविक फ्रीचार्ज वॉलेट का इस्तेमाल करने पर कैशबैक भी मिलने वाला है। 

Realme 7 Pro के खास फीचर और स्पेसिफिकेशन्स 

Realme 7 Pro में 6.4 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है और यह सुपर AMOLED पैनल है जिसके टॉप पर एक पंच होल दिया गया है जिसमें सेल्फी कैमरा को रखा जाएगा। फोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेन्सर मिलेगा। फोन की मोटाई 8.7 मिलीमीटर है और इसका वज़न 182 ग्राम है।

Realme 7 Pro क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रॉसेसर द्वारा संचालित है जो ओक्टा-कोर CPU है और इसे एड्रेनो 618 GPU के साथ पेयर किया गया है। इसे 6GB/8GB LPDDR4x रैम और इसे 128GB/256GB UFS 2.1 स्टोरेज दिया गया है। यूजर्स फोन के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। फोन रियलमी UI पर काम करता है जो एंडरोइड 10 पर आधारित है।

कैमरा की बात करें तो Realme 7 Pro में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगले कैमरा, 2MP का पोर्टरेट कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा है। फोन के फ्रंट पर 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। रियर कैमरा से 30FPS पर 4K UHD रिकॉर्डिंग की जा सकती है और EIS सपोर्ट के साथ 120FPS पर फुल HD रिकॉर्डिंग की जा सकती है। Realme 7 Pro में 4,500mAh बैटरी दी गई है जिसे 65W फास्ट चार्जिंग दी गई है। रियलमी का दावा है कि फोन 34 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज हो सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo