16 जून को लॉन्च होगा POCO C40 स्मार्टफोन, होगी बड़ी डिस्प्ले और दमदार 6000mAh की बैटरी

16 जून को लॉन्च होगा POCO C40 स्मार्टफोन, होगी बड़ी डिस्प्ले और दमदार 6000mAh की बैटरी
HIGHLIGHTS

POCO का अगला एंट्री-लेवल स्मार्टफोन POCO C40 के रूप में लॉन्च किया जाएगा

पोको ने अपने ग्लोबल ट्विटर अकाउंट से इस बात की पुष्टि की है

POCO ने घोषणा की है कि 16 जून को कंपनी अपना लेटेस्ट POCO C40 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी

POCO ने अब तक 2022 में कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इन स्मार्टफोन्स में POCO F4 GT, POCO X4 Pro 5G और POCO M4 5G शामिल हैं। कंपनी ने इन तीनों स्मार्टफोन्स को दमदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च किया है। इन स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशंस को देखते हुए इनकी कीमत को ज्यादा कहा जा सकता है। अब कंपनी एंट्री लेवल सेगमेंट में स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। POCO का अगला एंट्री-लेवल स्मार्टफोन POCO C40 के रूप में लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: NBTC, EU साइट पर नज़र आया Oppo Reno 8Z 5G, 4,500mAh बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग से होगा लैस

पोको ने अपने ग्लोबल ट्विटर अकाउंट से इसकी पुष्टि की है। POCO ने घोषणा की है कि कंपनी 16 जून को अपना लेटेस्ट POCO C40 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। Poco के इस स्मार्टफोन को एक ऑनलाइन वर्चुअल इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। पोको ने नए फोन की घोषणा के साथ ही आगामी फोन POCO C40 के डिजाइन की भी घोषणा की है। उम्मीद की जा रही है कि आगामी POCO C40 स्मार्टफोन भी POCO के सिग्नेचर POCO येलो कलर में लॉन्च किया जाएगा।

POCO C40 में कैसे होंगे स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Poco C40

Poco के अपकमिंग POCO C40 स्मार्टफोन के टीजर से इस फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन भी शेयर किए हैं। पोको ने इस टीजर पोस्टर को सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर किया है। कंपनी का कहना है कि अपकमिंग POCO C40 स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। Poco के इस स्मार्टफोन को 6.71 इंच के डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। फोन सेल्फी कैमरों के लिए नॉच डिस्प्ले के साथ भी आता है। यह Poco का बड़ा डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होगा।

यह भी पढ़ें: डिलीट हुए मैसेज वापिस लाने से अनरीड चैट फिल्टर तक, WhatsApp पर आने वाले हैं ये धांसू फीचर्स

टीजर पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि POCO C40 स्मार्टफोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। Poco का यह स्मार्टफोन अगले दो हफ्ते में आ सकता है। यह संभव है कि आगामी POCO C40 स्मार्टफोन लॉन्च होने से पहले Poco  इसके अन्य स्पेक्स को भी सामने ला सकता है।

यह भी पढ़ें: ये भारतीय वेब सीरीज़ हमेशा रही हैं दर्शकों की फेवरिट, अगर नहीं देखी तो ज़रूर देखें इस वीकेंड

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo