पैनासोनिक T50 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 4.5-इंच की डिस्प्ले से लैस, कीमत Rs. 4,990

पैनासोनिक T50 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 4.5-इंच की डिस्प्ले से लैस, कीमत Rs. 4,990
HIGHLIGHTS

पैनासोनिक ने अपना नया स्मार्टफ़ोन बाज़ार में उतार दिया है, पैनासोनिक का नया T50 स्मार्टफ़ोन, Rs. 4,990 की कीमत में उपलब्ध है, साथ ही बता दें कि यह कंपनी के अपने खुद के सैल UI के साथ बाज़ार में आया है.

पैनासोनिक ने अपना नया स्मार्टफ़ोन बाज़ार में उतार दिया है, पैनासोनिक का नया T50 स्मार्टफ़ोन, Rs. 4,990 की कीमत में उपलब्ध है, साथ ही बता दें कि यह कंपनी के अपने खुद के सैल UI के साथ बाज़ार में आया है. और यही इस स्मार्टफ़ोन की सबसे बड़ी खासियत भी है. और कंपनी का कहना है कि यह UI अभी तक का सबसे स्मूथ यूजर इंटरफ़ेस है.

यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर काम करता है. इसके साथ ही कंपनी का कहना है कि इसके UI में “एडवांस्ड लांचर सेटिंग” के ऑप्शन दिए गए हैं जैसे बैच अरेंजिंग, फाइल मैनेजर और गेस्चर कंट्रोल. बता दें कि इसका UI स्मार्टफ़ोन में दिए गए 5 मेगापिक्सेल के रियर कैमरा जो LED फ़्लैश के साथ दिया गया है और 2 मेगापिक्सेल के फ्रंट फेसिंग कैमरा के साथ भी इंटीग्रेटेड है. इसके माध्यम से आप अपनी तस्वीरों को कुछ ज्यादा ही बढ़िया बना सकते हैं. इसमें आपको कई मोड्स भी मिल रहे हैं जैसे पोज़ मोड, चाइल्ड मोड, एंड वाटरमार्क आदि. इसके साथ ही आपको इसमें कई फ्री थीम्स भी मिल रही हैं.

स्मार्टफ़ोन में 4.5-इंच की FWVGA 480×854 पिक्सेल की IPS डिस्प्ले मिल रही है. स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर मौजूद है साथ ही इसमें आपको 1GB की रैम भी मिल रही है. स्मार्टफ़ोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन भी है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड भी कर सकते हैं. स्मार्टफ़ोन में आपको 1600mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है.

इसे भी देखें: LG G5 और उसकी एक्सेसरीज के बारे में जानें, इन तस्वीरों में

इसे भी देखें: तस्वीरों में जानें विंडोज 10 के साथ लॉन्च हुए हुवावे मेटबुक के बारे में…

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

इससे पहले पैनासोनिक ने अपना दो नए स्मार्टफोंस टफपैड FZ-F1 और FZ-N1 पेश किए थे. इन दोनों स्मार्टफोन पर कंपनी 3 साल की वारंटी दे रही है. पैनासोनिक ने अपने इन स्मार्टफोन को हैंडहेल्ड टैबलेट बताया है.

आपको बता दें कि, पैनासोनिक टफपैड FZ-N1 की कीमत लगभग 1 लाख 3 हजार रुपये (1,499 डॉलर) होगी. इसका वॉइस मॉडल 2016 मध्य तक उपलब्ध होगा. वहीँ, विंडोज़ 10 पैनासोनिक टफपैड FZ-F1 को लगभग 1 लाख 10 हजार रुपये (1,599 डॉलर) में लॉन्च किया गया. यह स्मार्टफोन भी 2016 के मध्य तक मिलना शुरू होगा.

दोनों डिवाइस में बड़ा फर्क सिर्फ ऑपरेटिंग सिस्टम का ही है. FZ-F1 जहां विंडोज 10 पर चलता है वहीं FZ-N1 5.1.1 एंड्रॉयड लॉलीपॉप पर चलेगा. फीचर्स के बारे में बात करें तो टफपैड FZ-N1 और FZ-N1 में रियर बारकोड रीडर है जिससे यूजर आसानी से स्कैन कर सकता है. इसके साथ ही इस डिवाइस में यूजर की सुविधानुसार किनारे की तरफ बारकोड रीडर एक्टिवेशन बटन भी दिये गए हैं. इसके अलावा इन हैंडसेट में रेन (बारिश) सेंसिंग मोड के साथ ग्लोव इनेबिल्ड डिस्प्ले और सनलाइड एडेप्टिव डिस्प्ले दी गई है.

इसके साथ ही पैनासोनिक FZ-F1 और एफजेड-N1 में 4.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है. यह दोनों एड्रेनो 330 GPU के साथ 2.3GHz क्वाडकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 801 (MSM897AB) प्रोसेसर और 2GB की रैम से लैस है. दोनों 16GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

इसे भी देखें: बाज़ार में नए आए हैं ये 5 स्मार्टफोंस

इसे भी देखें: ये हैं भारत में मिलने वाले सबसे शानदार वाटरप्रूफ फोंस

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo