OPPO Reno 9 Pro पुराने स्नैपड्रैगन 778G चिप के साथ लेगा एंट्री

OPPO Reno 9 Pro पुराने स्नैपड्रैगन 778G चिप के साथ लेगा एंट्री
HIGHLIGHTS

टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने रेनो 9 सीरीज के प्रोसेसर के बारे में अहम जानकारियां साझा की हैं

टिप्सटर का दावा है कि पिछली पीढ़ी में जहां SM7450 चिप थी, वहीं आने वाले मॉडल में SM7325 SoC होगा

यह स्पष्ट नहीं है कि ओप्पो ने रेनो 9 प्रो के लिए SD778G को क्यों चुना

इस साल की शुरुआत में, OPPO ने चीन में रेनो 8 सीरीज के स्मार्टफोन को पेश किया था। लाइनअप में तीन फोन रेनो 8, रेनो 8 प्रो और रेनो 8 प्रो+ शामिल हैं। ये फोन क्रमशः डाइमेंसिटी 1300, स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 और डाइमेंसिटी 8100 मैक्स चिपसेट द्वारा संचालित हैं। चीनी निर्माता अब कथित तौर पर चीनी बाजार के लिए रेनो 9 सीरीज के स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। विश्वसनीय टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने रेनो 9 सीरीज के प्रोसेसर के बारे में अहम जानकारियां साझा की हैं।

यह भी पढ़ें: 6 अक्तूबर से भारत में शुरू हो जाएंगे Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro के लिए प्री-ऑर्डर

टिप्सटर का दावा है कि पिछली पीढ़ी में जहां SM7450 चिप थी, वहीं आने वाले मॉडल में SM7325 SoC होगा। जहां रेनो 8 प्रो नए स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 मोबाइल प्लेटफॉर्म से लैस है, वहीं इसके उत्तराधिकारी, जिसे रेनो 9 प्रो कहा जा सकता है, में स्नैपड्रैगन 778G SoC होगा।

oppo reno 8

भले ही रेनो 9 प्रो में पुरानी चिप होने की बात कही गई हो, लेकिन टिप्स्टर ने दावा किया है कि यह एक "अपग्रेड" होगा। वर्तमान में, रेनो 8 प्रो और Xiaomi CIVI 2, जो विशेष रूप से चीन में उपलब्ध है, स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित एकमात्र फोन है। यह स्पष्ट नहीं है कि ओप्पो ने रेनो 9 प्रो के लिए SD778G को क्यों चुना।

टिप्स्टर द्वारा पहले यह खुलासा किया गया था कि रेनो 9 सीरीज़ में 4,500mAh की बैटरी होगी। लाइनअप चाइना एकेडमी ऑफ इंफॉर्मेशन एंड कम्युनिकेशंस टेक्नोलॉजी के नए चार्जिंग प्रोटोकॉल, UFSC (यूनिवर्सल फास्ट चार्जिंग स्पेसिफिकेशन) के सपोर्ट के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें: 5G की घोषणा के बाद, Jio करने वाला एक और धमाका, केवल 15 हजार में लॉन्च करेगा JioBook लैपटॉप?

DCS ने यह भी खुलासा किया कि स्नैपड्रैगन 7-सीरीज़ चिप के अलावा, रेनो 9 लाइनअप में डाइमेंसिटी 8-सीरीज़ SoC की सुविधा होगी। उन्होंने कहा कि रेनो 9 सीरीज़ "एवरीथिंग रेड" नामक लाल रंग के विकल्प में आएगी। ऐसा प्रतीत होता है कि रेनो 9 सीरीज़ इस साल चीन में Q4 से आ सकती है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo