OPPO Reno 8 SE के स्पेक्स हुए लीक: मीडियाटेक डिमेन्सिटी 1300, 50MP ट्रिपल कैमरा से होगा लैस

OPPO Reno 8 SE के स्पेक्स हुए लीक: मीडियाटेक डिमेन्सिटी 1300, 50MP ट्रिपल कैमरा से होगा लैस
HIGHLIGHTS

ऑनलाइन लीक हुए OPPO Reno 8 SE के स्पेक्स

32MP सेल्फी कैमरा से लैस होगा OPPO Reno 8 SE

जानें अब तक मिली OPPO Reno 8 SE की जानकारी

OPPO Reno 8 series को इसी महीने चीन में लॉन्च किया जाना है और उम्मीद है कि जून में यह फोन भारत में पेश किया जाएगा। हाल ही में आए रूमर्स से, वनीला मॉडल के स्पेक्स और फीचर्स सामने आए हैं। सीरीज़ में OPPO Reno 8, OPPO Reno 8 Pro और OPPO Reno 8 SE शामिल होने वाले हैं। 91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, टिप्सटर Yogesh Brar ने OPPO Reno 8 SE से जुड़ी जानकारी साझा की है। दिलचस्प बात यह है कि खबर सामने आ रही है कि OnePlus Meili मॉडल जो हाल ही में भारत में प्राइवेट टेस्टिंग में आया है, दरअसल वही Reno 8 SE होगा।  

OPPO Reno 8 SE कंपनी की Reno 8 सीरीज़ का सस्ता मॉडल हो सकता है और आने वाले हफ्तों में पेश किया जा सकता है। हैंडसेट को AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी और इसे एंडरोइड (Android 12 OS) व 32MP सेल्फी कैमरा का साथ दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Ashram 3 का नया मोशन विडियो आया नज़र, जल्द रिलीज़ हो सकता है नया सीज़न

OPPO Reno 8 SE में 6.43 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी जाएगी जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करने वाली LED डिस्प्ले होगी। स्मार्टफोन मीडियाटेक डिमेन्सिटी 1300 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसे 6GB/8GB रैम व 128GB/256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। फोन में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी जो 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। लीक से यह भी पता चला है कि दूसरा वेरिएंट 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा।

Oppo reno 8 SE

कैमरा की बात करें तो OPPO Reno 8 SE के बैक पर ट्रिपल कैमरा मिलेगा जिसमें 50MP प्राइमरी Sony IMX766 सेन्सर मिलेगा और इसे OIS का साथ दिया जाएगा। साथ ही इसे LED फ्लैश का साथ दिया जाएगा। इसके अलावा, डिवाइस में 8MP अल्ट्रा-वाइड सेन्सर और 2MP का सेन्सर मिलेगा। सेल्फी व विडियो कॉलिंग के लिए 32MP Sony IMX709 सेन्सर मिलेगा। फोन एंडरोइड 12 पर आधारित ColorOS 12 पर काम करेगा। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेन्सर मिलेगा और डिस्प्ले पर पंच-होल कटआउट दिया जाएगा जिसमें सेल्फी कैमरा मौजूद होगा।

यह भी पढ़ें: सबसे सस्ता 5G फोन Motorola Edge 30 होगा जल्द लॉन्च, शुरू में ही मिलेगी भारी छूट

Reno 8 SE में 3.5mm हैडफोन जैक मिलेगा जो स्टीरियो स्पीकर के साथ आएगा। फोन लॉन्च होने पर अधिक जानकारी मिलने की उम्मीद है।  

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo