23 मई को लॉन्च से पहले ही सामने आए Oppo Reno 8, Oppo Reno 8 Pro और Oppo Reno 8 Pro+ के आधिकारिक रेन्डर, देखें कैसा है डिजाइन

Updated on 18-May-2022
HIGHLIGHTS

Reno 8 Series को 23 मई को लॉन्च किया जाने वाला है

Reno 8 और Reno 8 Pro स्मार्टफोंस को अलग अलग तीन रंगों में पेश किया जाने वाला है

सामने आ रहा है कि Oppo Reno 8 Pro स्मार्टफोन में एक 6.7-इंच की FHD+ AMOLED स्क्रीन होने वाली है

ओप्पो 23 मई को चीन में रेनो 8 सीरीज़ के फोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, और इसके लॉन्च से पहले, डिवाइस के आधिकारिक रेंडर ओप्पो की चीन की वेबसाइट पर सामने आए हैं। लिस्टिंग से कथित तौर पर रेनो 8, रेनो 8 प्रो और रेनो 8 प्रो+ फोन के आधिकारिक रेंडर सामने आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Motorola का यह स्मार्टफोन मिल रहा है केवल 10,999 रुपये में, Flipkart पर चल रही है सेल

इन रेंडर्स से पता चलता है कि रेनो 8 की स्क्रीन एक पंच-होल डिजाइन होने वाला है, इतना ही नहीं इसमें आपको एक चिन भी देखने को मिलने वाली है। जबकि रेनो 8 प्रो में आपको एक ऐसा ही डिस्प्ले मिलने वाला है, लेकिन इसमें एक स्लिमर चिन होने वाला है। रेंडरर्स से यह भी पता चलता है कि तीनों स्मार्टफोन एक समान डिज़ाइन को लेकर आने वाले हैं। हालाँकि, बैक पर आपको कुछ अंतर मिलने वाला है, जो आपको कैमरा आदि में नजर आने वाला है। रेनो 8 और रेनो 8 प्रो+ के कैमरा मॉड्यूल अलग अलग होने वाले हैं। दिलचस्प बात यह है कि इन रेंडरर्स से यह भी पता चलता है कि रेनो 8 प्रो और प्रो+ कंपनी के मैरिसिलिकॉन एक्स चिपसेट से लैस होंगे।

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेन्सिटी 8100-मैक्स SoC के साथ लॉन्च हुआ OnePlus Ace Racing Edition

इसके अलावा, लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि रेनो 8 और रेनो 8 प्रो तीन रंगों में आएंगे और 8GB रैम+128GB स्टोरेज और 12GB रैम+256GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होंगे।

Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro+ के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

स्पेसिफिकेशन आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि रेनो 8 प्रो को 6.7 इंच के फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। यह फोन डाइमेंसिटी 8100 चिपसेट पर चलने वाला है। इस फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। इसमें आपको एक 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल है। यह 32MP सेल्फी कैमरा के साथ आने वाला है। रेनो 8 प्रो में 4,500mAh की बैटरी है जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: 20 मई को Amazon Prime पर रिलीज़ होगी Acharya

इसके अलावा, ओप्पो रेनो 8 में स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट होने वाला है। रेनो 8 में 6.62-इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले होने वाला है, फोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा। रेनो 8 में 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप होने वाला है। इतना ही नहीं, फोन में 32MP का सेल्फी कैमरा भी होगा। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि रेनो 8 और रेनो 8 प्रो को मैरिसिलिकॉन एक्स एनपीयू से लैस किया जाएगा जो कि फाइंड एक्स5 सीरीज पर शुरू हुआ था। यह फोन 4,500mAh की बैटरी से लैस है जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: Vivo Y75 4G का भारतीय लॉन्च हुआ टीज़, ऑनलाइन सामने आए स्पेक्स

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :