OPPO A77s के स्पेक्स और डिजाइन सभी हुआ रिलीज, कुल 13GB रैम से होगा लैस

OPPO A77s के स्पेक्स और डिजाइन सभी हुआ रिलीज, कुल 13GB रैम से होगा लैस
HIGHLIGHTS

OPPO जल्द ही OPPO A77s स्मार्टफोन लॉन्च करेगा

OPPO A77s के फ्रंट में एक टियरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगा

5GB वर्चुअल रैम के साथ आएगा OPPO A77s

हाल की रिपोर्टों से पता चला है कि OPPO जल्द ही OPPO A77s स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। पिछले हफ्ते सामने आई लीक जानकारी से डिवाइस की पूरी स्पेसिफिकेशंस का पता चला। अब, टिप्सटर सुधांशु अंभोरे ने अपकमिंग A77s का एक लीक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर से न केवल डिवाइस के संपूर्ण स्पेक्स बल्कि इसके डिज़ाइन का भी पता चलता है।

यह भी पढ़ें: Vivo ने लॉन्च किया अपना धाकड़ फोल्डेबल स्मार्टफोन, Samsung, Xiaomi, Oppo को कड़ी टक्कर

OPPO A77s डिजाइन 

लीक हुए पोस्टर से पता चलता है कि OPPO A77s के फ्रंट में एक टियरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगा। यह सपाट किनारों के साथ आया है। इसके दाईं ओर स्थित पावर बटन एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आया है। डिवाइस के रियर पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप है।

oppo a77s

OPPO A77s स्पेक्स 

लीक के अनुसार, OPPO A77s 7.99mm की स्लिम प्रोफाइल को स्पोर्ट करता है और इसका वजन 187 ग्राम है। इसमें एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.56 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले, 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 100 प्रतिशत डीसीआई-पी3 कलर गेमुट ​​है।

A77s स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसे 8GB रैम और 5GB वर्चुअल रैम का साथ दिया गया है। डिवाइस में 128GB इन्टर्नल स्टॉरिज मिल रहा है। डिवाइस के स्टॉरिज को माइक्रो SD कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Vivo X80 Pro+ हुआ कैन्सल, जल्द लॉन्च होगा X90 Pro+

A77s में 33W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। सेल्फी के लिए इसमें सेल्फी एचडीआर, नाइट सीन सेल्फी और पोर्ट्रेट मोड के सपोर्ट के साथ 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन के बैक पैनल में 50-मेगापिक्सेल (मुख्य) + 2-मेगापिक्सेल (गहराई) डुअल-कैमरा सिस्टम है।

यह Android 12 OS पर ColorOS 12.1 पर काम करता है। ऑडियोफाइल्स के लिए, इसमें अल्ट्रा-लीनियर स्टीरियो स्पीकर है। दुर्भाग्य से, डिवाइस की कीमत की कोई जानकारी नहीं मिली है। डिवाइस के भारत में इस हफ्ते लॉन्च होने की उम्मीद है। एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि यह 6GB+128GB और 8GB+128GB कॉन्फ़िगरेशन के साथ आएगा। यह Starry Black और Sky Blue कलर में आएगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo