Vivo X80 Pro+ हुआ कैन्सल, जल्द लॉन्च होगा X90 Pro+

Vivo X80 Pro+ हुआ कैन्सल, जल्द लॉन्च होगा X90 Pro+
HIGHLIGHTS

जल्द लॉन्च होगा X90 Pro+

Vivo X80 Pro+ नहीं होगा लॉन्च

Vivo X90 Pro+ में AMOLED E6 डिस्प्ले होने की संभावना है

GSMArena द्वारा अगस्त में यह बताया गया था कि वीवो स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित वीवो X80 प्रो + फ्लैगशिप फोन पर काम कर रहा है। अब पब्लिकेशन एक नई रिपोर्ट के साथ वापस आ गया है, जिसमें दावा किया गया है कि वीवो ने वीवो एक्स80 प्रो+ को रद्द कर दिया है।

यह भी पढ़ें: 1 अक्टूबर को 5G Network को लेकर की जा सकती है बड़ी घोषणा? देखें क्यूँ महत्त्वपूर्ण है ये दिन

पब्लिकेशन के अनुसार, यह पता चला कि चीन में वीवो एक्स फोल्ड + लॉन्च इवेंट के बाद वीवो प्रतिनिधि के माध्यम से एक्स 80 प्रो + को रद्द कर दिया गया था। ऐसा लग रहा है कि कंपनी जल्द ही अगली पीढ़ी के एक्स-सीरीज़ के फ्लैगशिप फोन जारी करने की तैयारी कर रही है।

रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि वीवो एक्स90 प्रो+ इस साल के अंत तक डेब्यू कर सकता है। यह माना जाता है कि डिवाइस दिसंबर में आधिकारिक हो सकता है। टिपस्टर आइस यूनिवर्स द्वारा हाल ही में एक लीक में X90 प्रो + के बारे में प्रमुख विवरण सामने आए।

vivo x80 pro plus

Vivo X90 Pro+ में AMOLED E6 डिस्प्ले होने की संभावना है। दुर्भाग्य से, डिस्प्ले साइज़ और रेज़ोल्यूशन की कोई जानकारी नहीं है। ऐसी संभावना है कि यह क्वाड एचडी + रिज़ॉल्यूशन के लिए सपोर्ट ले सकता है। हुड के तहत, X90 प्रो + में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 मोबाइल प्लेटफॉर्म होगा।

SoC नई तकनीकों के साथ होगा, जैसे LPDDR5x RAM और UFS 4.0 स्टोरेज। डिवाइस के रियर कैमरा सेटअप में 1 इंच का मुख्य कैमरा और 5x ऑप्टिकल जूम के साथ 64-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा होगा।

यह भी पढ़ें: दुलकर अभिनीत फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' सोमवार को फ्लोर पर आई

Vivo X90 Pro+ के साथ Vivo X90 और X90 Pro होने की संभावना है। फिलहाल, X90 के स्पेक्स के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालाँकि, X90 प्रो में SD8G2 चिप, 100W चार्जिंग और 1 इंच कैमरा सेंसर जैसी प्रमुख सुविधाएँ देने की उम्मीद है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo