Oppo ने लॉन्च किया अपना ताकतवर फोन Oppo A76, 11GB की रैम के साथ Xiaomi-Realme के लिए मुसीबत

Oppo ने लॉन्च किया अपना ताकतवर फोन Oppo A76, 11GB की रैम के साथ Xiaomi-Realme के लिए मुसीबत
HIGHLIGHTS

ज्यादा शोरशराबा न करते हुए ओप्पो ने हाल ही में ओप्पो ए76 को लॉन्च किया है

स्मार्टफोन Oppo A74 का सक्सेसर है, जिसे पिछले साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था

Oppo ने लॉन्च किया अपना ताकतवर फोन Oppo A76, 11GB की रैम के साथ Xiaomi-Realme के लिए मुसीबत

ज्यादा शोरशराबा न करते हुए ओप्पो ने हाल ही में ओप्पो ए76 को लॉन्च किया है। स्मार्टफोन Oppo A74 का सक्सेसर है, जिसे पिछले साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। लेटेस्ट Oppo फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर और 90Hz हाई रिफ्रेश रेट वाला HD+ डिस्प्ले शामिल है।

यह भी पढ़ें: Airtel-Jio के इन दो प्लांस के बीच कड़ी जंग, Jio-Airtel ने ये सेवा कर दी है बिल्कुल Free

OPPO A76 के स्पेसिफिकेशन और लॉन्च डिटेल्स

Oppo ने A76 को मलेशिया में लॉन्च किया गया है और उम्मीद है कि जल्द ही इसे अन्य बाजारों में भी लॉन्च किया जाएगा। फोन में एक 6.56 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1,612 पिक्सल है और रिफ्रेश रेट 90Hz है।

Oppo A76 एक शक्तिशाली क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC पर काम करता है। जिसमें 6GB रैम और 128GB UFS 3.1 स्टोरेज का स्टोरेज है। स्मार्टफोन 5GB एक्सटेंडेड रैम के साथ आता है जो यह सुनिश्चित करता है कि आपको अपनी दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों के दौरान किसी भी तरह की कोई दिक्कत या परेशानी न हो। यह Android 11-आधारित ColorOS 11.1 के साथ लॉन्च किया गया है। 

स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है और एक डुअल रीयर कैमरा मिल रहा है, जो एक 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है।

यह भी पढ़ें: Jio के इस प्लान में दिन में खर्च होंगे 10 रुपये से भी कम लेकिन डेली मिलेगा 2.5GB डेटा और अनगिनत बेनेफिट

Oppo A76 पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी एलटीई, 802.11ए/बी/जी/एन/एसी के साथ डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5, यूएसबी टाइप-सी, यूएसबी ओटीजी, और एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। ऑन-बोर्ड सेंसर में साइड फिंगरप्रिंट रीडर, फेस रिकग्निशन, जियोमैग्नेटिक सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, ग्रेविटी सेंसर, वर्चुअल जायरोस्कोप, पेडोमीटर, जीपीएस, ए-जीपीएस, बीडीएस, ग्लोनास, गैलीलियो और क्यूजेडएसएस शामिल हैं।

Oppo A76 की कीमत और बैटरी डिटेल्स

फोन में आपको 33W SuperVOOC रैपिड चार्जिंग क्षमता के साथ एक 5000mAh की बैटरी मिल रही है। स्मार्टफोन की कीमत MYR 899 रुपये (लगभग 16,000 रुपये) है। ओप्पो का ग्लो डिज़ाइन रियर पैनल को शानदार लुक प्रदान करता है। यह दो ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: अमेज़न पर आज बढ़िया दाम में मिल रहे हैं ये प्रोडक्ट्स, देखें बेस्ट प्राइस

डिवाइस के भारत में 15,000 रुपये से 17,000 रुपये के बीच लॉन्च होने की उम्मीद है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo